UP से बड़ी खबरः जन्मदिन के बहाने 15 बच्चों को अपने घर में किया कैद, विधायक और SP बुलाने की जिद

0
584
farrukhabad_incident

उत्तर-प्रदेश के फर्रुखाबाद से बेहद ही हैरान और निंदाजनक घटना सामने आई है। यहां एक शख्स ने करीब 15 बच्चों और कुछ महिलाओं को अपने घर पर बंधक बना लिया है। बताया जा रहा है कि, शख्स ने इन सभी लोगों को जन्मदिन के बहाने अपने घर बुलाया था और फिर वहीं उन्हें कैद कर लिया। घटना की जानकारी मिलने के बाद फर्रुखाबाद के एसपी और एएसपी अपनी पूरी टीम के साथ पहुंच गए हैं और आरोपी शख्स के घर की घेराबंदी कर ली गई है। ये गंभीर मामला जिले के मोहम्मदाबाद के करसिया ग्राम का है।

विधायक और एसपी को गेट के बाहर बुलाने का दबाव
जहां एक तरफ इस घटना से बच्चों के परिवारों में हड़कंप मचा हुआ है तो दूसरी तरफ आरोपी शख्स जिसकी पहचान सुभाष वाथम के रूप में हुई है। वो एसपी और विधायक को गेट के बाहर बुलाने का दबाव बना रहा है। वहीं, खबर ऐसी भी सामने आई है कि, ग्रामीण बालू दुबे जब शख्स को समझाने गए तो आरोपी ने उनकी बात समझने के बजाय तमंचे से उसके ऊपर गोली चला दी गनीमत ये रही कि, शख्स के पैर में गोली लगी जिसके बाद उसे इलाज के लिए सीएचसी अस्पताल भेज दिया गया है।

CM योगी ने बुलाई उच्चस्तरीय बैठक

घटना की जानकारी मिलने के बाद प्रदेश सीएम योगी आदित्यनाथ ने हाईलेवल की मीटिंग बुलाई है। इसमें मुख्य सचिव, डीजीपी, एडीजीपी कानून-व्यवस्था मौजूद हैं। इसके साथ ही खुद सीएम ने फर्रुखाबाद के एसपी से इस पूरी घटना की जानकारी ली है।

मिली जानकारी के मुताबिक, 15 बच्चों को सुभाष ने शाम करीब 5 बजे से घर में कैद किया हुआ है। परिजनों का रो-रोकर बुला हाल है। लेकिन, शख्स समझने के बजाय हर शख्स पर गोली चलाने की कोशिश कर रहा है जो उसके घर के करीब जा रहा है। हालांकि, मौके पर जुटी पुलिस फोर्स भी बच्चों को सुरक्षित बाहर निकालने की कोशिशों में लगे हुए हैं।

ये भी पढ़ेंः- पिता के 8 बच्चों की मां बनी बेटी, 19 साल बाद हुआ रेप का खुलासा

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here