Wednesday, December 8, 2021

लखीमपुर की जीप में भाजपा का पराजय जुलूस निकालेगी जनता : अखिलेश यादव

Must read

- Advertisement -

लखनऊ। विधानसभा चुनाव से पहले माननीयों की जुबान तल्ख होती जा रही है। उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव में कुछ ही महीने बचे हुए है। चुनाव को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी के केंद्र सरकार के मंत्रियों का दौरा उत्तर प्रदेश में बढ़ गया है। केन्द्रीय मंत्रियों के दौरे को देखते हुए सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने तंज कसा है। उन्होंने कहा कि अपनी हार सामने देखकर भाजपा के शीर्ष नेतृत्व में खलबली मच गयी है। इसीलिए हर हफ्ते कोई न कोई दौड़ा चला आ रहा है। शुक्रवार को पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा कि उप्र की जनता लखीमपुर की जीप में भाजपा का पराजय जुलूस निकालेगी। ज्ञात हो कि वाराणसी दौरे पर गृहमंत्री अमित शाह वाराणसी दौरे पर हैं। लखनऊ में केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया, केन्द्रीय अल्पसंख्यक मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी मौजूद है। अमित शाह के इस दो दिवसीय दौरे के दौरान वह कई कार्यक्रमों को संबोधित करेंगे। अमित शाह वाराणसी में एक महत्वपूर्ण संगठनात्मक बैठक लेंगे।

- Advertisement -

सोशल मीडिया पर अखिलेश ने पोस्ट किया ट्वीट

अखिलेश यादव ने ट्वीट के भारतीय जनता पार्टी के चुनावी दौरे पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश मंे केन्द्रीय मंत्रियों का लगातार आना चुनावी खलबली है। समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव लखीमपुर खीरी में किसानों के रौंदे जाने पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि लखीमपुर में जिस तरह से किसानो को रौंदा गया। उसका बदला किसान जरूर लेंगे। उन्होंने जीप की भी चर्चा की।

ज्ञात हो कि वर्तमान में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के मुखिया शिवपाल सिंह यादव कई बार गठबंधन की बात कर चुके हैं। सम्भावना है कि समाजवादी पार्टी के साथ उनका गठबंधन होगा। यह भी बताया जा रहा है कि समाजवादी पार्टी में विलय भी हो सकता है। चाचा शिवपाल और भतीजे अखिलेश को विधानसभा चुनाव का समीकरण नजर आ रहा है।

यह भी पढ़ेंः-अखिलेश ने CM पर साधा निशाना, बाबा ने पलायन नहीं किया होता तो UP के पांच साल बर्बाद नहीं होते

- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article