indian bride

बरेली। उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक दुल्हन ने शादी के दूसरे ही दिन ससुराल में रहने से इनकर कर दिया और मायके जाने की जिद करने लगी। उसने ससुराल में पुलिस भी बुला ली और फौरन तलाक की भी अर्जी दे दी।

112 नबंर डायल कर बुलाई पुलिस 

जानकारी के मुताबिक मामला यूपी के बरेली जिले के फ़तेह गंज पश्चिमी का है। यहां के कस्बे के मोहल्ला ठाकुरद्वारा निवासी एक युवती की शादी बीते 13 मई को थाना सीबीगंज के गांव महेशपुरा निवासी एक युवक से हुई थी। शादी तक तो सब कुछ ठीक ठाक था लेकिन शादी के बाद जब दुल्हन ससुराल पहुंची तो उसने अपने पति के पैर में सफ़ेद दाग देख लिया। बस फिर क्या दुल्हन ने उसके साथ रहने से इनकार कर दिया और मायके जाने की जिद करने लगी। दुल्हन की जिद सुन ससुराल वाले परेशान हो गये और उसे समझाने के साथ ही उस पर ससुराल में ही रहने का दबाव बनाने लगे जिस पर उसने 112 नबंर डायल कर तुरंत पुलिस को बुला लिया।

कोर्ट में दी तलाक की अर्जी 

मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने भी दुल्हन को समझाने का काफी प्रयास किया लेकिन वह जिद पर अड़ी रही। दुल्हन ने कहा पति के पैर में दाग हो जो कोई गंभीर रोग हो सकता है और शादी से पहले ससुराल वालों ने उससे और उसके घरवालों से यह बात छिपाई गयी। पूरा मामला समझने के बाद पुलिस ने दुल्हन को उसकी मर्जी के मुताबिक उसके मायके पहुंचा दिया। इसके बाद बीते मंगलवार को युवती ने थाने पहुंचकर पति व ससुराल वालों के खिलाफ शिकायत करने के साथ ही तलाक की अर्जी भी कोर्ट में दी है। पुलिस ने लाख समझाने की कोशिश की लेकिन युवती ने दो टूक कह दिया कि वह पति के साथ नहीं रहेगी। उसे तलाक चाहिए।

इसे भी पढ़ें:-मंगलसूत्र पहनाने ही जा रहा था दूल्हा, सामने दुल्हन को दिखा अपना एक्स बॉयफ्रेंड, और फिर जो हुआ…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here