Friday, December 3, 2021

ओमप्रकाश राजभर अब बन गये हैं डीलर, अब माफिया-अपराधियों की करते हैं दलाली : अनिल

Must read

- Advertisement -

आजमगढ़। उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले बयानबाजी और आरोप-प्रत्यारोप का दौर तेज हो गया है। केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह के चुनावी दौरे से पूर्व कार्यक्रम की तैयारियों व राजभर समाज के प्रवुद्व वर्ग सम्मेलन में पहुंचे पिछड़ा वर्ग दिव्यांग कल्याण विभाग के मंत्री अनिल राजभर ने पूर्व मंत्री ओमप्रकाश राजभर (व्उ च्तंांेी त्ंरइींत) पर जमकर हमला बोला है। उन्होने कहा कि लोडर, लीडर की बात करते-करते ओमप्रकाश राजभर डीलर बन गए हैं। उन्होंने कहा कि ओमप्रकाश राजभर वर्तमान में मुख्तार अंसारी जैसे माफिया के दलाल बन गए हैं। सुहेलदेव के सम्मान से समझौता करके सैय्यद सलार के अनुयायियों से गठजोड़ कर लगातार बड़बोलापन कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि ओमप्रकाश राजभर मीडिया के साथियों का मनोरंजन बनकर रह गए हैं।

- Advertisement -

Akhilesh yadav op rajbhar

आजमगढ़ जिले के पार्टी कार्यालय पर पहुंचे मंत्री अनिल राजभर ने कहा कि अखिलेश यादव और ओमप्रकाश राजभर की हलधरपुर में आयोजित रैली में माफिया मुख्तार अंसारी की ताकत और संसाधन का खुला प्रयोग हुआ है। ओमप्रकाश राजभर अब माफिया के साथ खड़े हैं। अनिल राजभर ने कहा कि सपा ने इस कार्यक्रम को प्रायोजित किया और इस पूरे कार्यक्रम में माफिया, अपराधियों का रुपया लगा है। अनिल राजभर ने ओमप्रकाश राजभर और अखिलेश यादव के समझौते के सवाल पर कहा कि प्रदेश में जब-जब सपा की सरकार बनती है, सैय्यद सलार की धरती रोशन होती है और सुहेलदेव का अपमान होता है। प्रदेश का राजभर समाज इस बात को बखूबी समझता है। अब समाज चुनाव में इस का पूरा हिसाब लेगा।

2022 के बाद ओपी राजभर घर बैठ जाएंगे

मंत्री अनिल राजभर ने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव से पूर्व ओमप्रकाश राजभर ने कहा था कि बीजेपी को दो सीटें ही मिलेगी। वे 18 वर्षों से राजभर समाज को धोखा देने का काम कर रहे हैं। उन्होंने राजभर समाज का नुकसान किया है। मंत्री ने कहा कि अमित शाह की कृपा से एक बार हल्दी लग गई। 2022 के बाद ओपी राजभर घर बैठ जाएंगे।

यह भी पढ़ेंः-बांदा जेल में मुख्तार से मुलाकात कर ओपी राजभर ने बढ़ायी सियासी गर्मी, पूर्वांचल पर है ऐसी नजर

- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article