शादी की पहली रात पत्नी को पता चला सच, सुहागरात से सीधे थाने पहुंची नई दुल्हन

bride-suhagraat

शादी-ब्याह के कई मामले सामने आते हैं जिनमें पति-पत्नी को सुहागरात पर अपने पार्टनर की असलियत के बारे में पता चलता है. ऐसे मामलों में या तो रिश्ता टूट जाता है या फिर पुलिस में केस दर्ज हो जाता है. हाल ही में ऐसा ही कुछ मामला उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से सामने आया है. जहां शादी के बाद सुहागरात पर बवाल मच गया और मामला सीधे थाने पहुंच गया. हैरानी वाली बात ये है कि, शादी की पहली रात ही पति ने अपनी पत्नी को जान से मारने की धमकी दे दी और इसके बाद पत्नी सीधे अपने मायके पहुंची. आइए जानते हैं क्या है पूरा माजरा..

ये भी पढ़ेंः- सुहागरात से पहले ससुराल से किडनैप हुई दुल्हन, फिर दो दिनों चलता रहा खेल!

दरअसल, पूरा मामला गोरखपुर के गोरखनाथ क्षेत्र के नकहा का है. जहां एक लड़के से 13 फरवरी 2020 को लड़की की शादी हुई थी. शादी में लड़के के घरवालों ने जितना मांगा उतना ही दहेज लड़की के परिवार ने दिया. शादी के बाद जैसे ही लड़की ससुराल पहुंची और सुहागरात का वक्त आया तब लड़की के सामने खुलासा हुआ कि, उसके पति को यौन संबंधी बीमारी है जिसका इलाज सात साल से चल रहा है. इस बीमारी को लड़के परिवारवालों ने लड़की व उसके परिवार से छुपाकर रखा. मगर सुहागरात पर लड़की के सामने सच आने पर जब लड़की ने अपने ससुरालवालों से सवाल किया तो लड़के के परिवार वालों ने नई दुल्हन को डरा दिया और पति ने भी पत्नी का साथ देने के बजाय उसे जाने से मारने की धमकी दे डाली. जिससे डरकर लड़की सीधा अपने मायके गई और अब करीब एक साल बाद रामगढ़ताल थाने में जालसाजी का मामला दर्ज कराया.

लड़की का कहना है कि, मायके आने के बाद पति ने उससे बात को छिपाकर रखने को कहा और मानसिक रूप से भी प्रताड़ित किया. उसने बताया कि, वह किसी तरह जान बचाकर मायके तो पहुंची और करीब 10 महीने से पति व ससुरालवाले उसे बीमारी ठीक हो जाने का झूठा आश्वासन दे रहे हैं. इस पर जब उसने खुद डॉक्टर से बात की तो पता चला कि, जरूरी नहीं वह ठीक हो जाए क्योंकि बीमारी बेहद गंभीर है. इसी के बाद लड़की ने थाने में केस दर्ज कराने का फैसला लिया और डॉक्टर का पर्चा भी दिया. मामले पर पुलिस का कहना है कि लड़की की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है. मामले में किसी भी तरह की गलती या ससुरालियों द्वारा कोई जालसाजी का मामला नजर आता है तो उचित कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ेंः- खुलकर बोलीं रेखा, सुहागरात पर ही संबंध बनाना बकवास है, प्रेग्नेंसी पर भी तोड़ी चुप्पी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *