हाथरस कांड में नया खुलासा, सामने आया घटना वाले दिन का Video, इन 4 लोगों की मिली मौजूदगी

712
hathras incident video

हाथरस गैंगरेप (Hathras gangrape Case) के मामले पर जमकर राजनीति हो रही है. इस केस में एक के बाद एक नया खुलासा भी हो रहा है. जो मामले को नई दिशा देने की कोशिश में लगा हुआ है. इन दिनों इस पूरे मसले की जांच SIT की टीम कर रही है. इसी बीच एक वीडियो सामने आया है. जिसने सनसनी मचाकर रख दी है. बताया जा रहा है कि ये पूरा वीडियो गैंगरेप की घटना वाले दिन का ही है. जिसे 14 सितंबर को रिकॉर्ड किया गया है. जानकारी के मुताबिक ये वीडियो घटना के बाद का ही बताया जा रहा है. वीडियो में कई ऐसी चीजें सबूत के तौर पर देखी जा रही हैं, जिससे ये पता चलता है कि जिस समय घटना को अंजाम दिया गया उस समय खेत में चार लोगों की मौजूदगी थी. क्योंकि वहां पर बिखरे सामान इसकी पूरी गवाही दे रहे हैं. हालांकि ये चार लोग कौन थे अभी इसके बारे में पता नहीं चल पाया है.

ये भी पढ़ें:- पिता ने पार की सारी हदें, 10 महीने की अपनी बच्ची से किया रेप, फिर.. गूगल पर सर्च कर पूछा ऐसा सवाल

गौरतलब है कि हाथरस पीड़िता के साथ गैंगरेप की घटना को 14 सितंबर के दिन अंजाम दिया गया था. इसके बाद उसके साथ काफी मारपीट भी की गई थी. यहां तक कि उसकी जीभ भी काट दी गई थी. ये घटना पीड़िता के घर से कुछ ही दूरी पर खेत के इलाके में घटी थी. इस मामले में अब उत्तर प्रदेश की पुलिस इस बात का दावा कर रही है कि जो वीडियो उनके हाथ लगा है, वो वीडियो घटना वाले दिन का ही है. इसके साथ ही ये भी कहा जा रहा है कि, जिस समय पीड़िता के साथ ये दर्दनाक घटना हो रही थी, उस समय पीड़िता की मां कुछ दूरी पर ही मौजूद थी. इसलिए पीड़िता की शोर-शराबे की आवाज उसकी मां तक आसानी से पहुंच सकती थी.

इतना ही नहीं वीडियो के जरिए ये सबूत हाथ लगा है कि, पीड़िता के साथ हुई घटना की जगह से 4 हंसियां मिली हैं. इसके साथ ही खेत में चप्पल और कई सामान पाए गए हैं. ये सारे सामान इस बात की तरफ इशारा कर रहे हैं कि घटना के समय उस जगह पर चार लोग मौजूद थे. इस वीडियो के हाथ लगने के बाद इस बारे में यूपी पुलिस ने बयान दिया है कि वो इसे सबूत के तौर पर सीबीआई को देंगे. ताकि घटना के बाद के हालात की जानकारी की तहकीकात जांच एजेंसी को मिल सके.

ये भी पढ़ें:- हाथरस केस: गांव छोड़ने पर मजबूर पीड़िता का परिवार, मिल रही ऐसी धमकियां, कह रहे हैं कि..