Monday, January 25, 2021
Home उत्तर प्रदेश मुलायम सिंह यादव ने विधानसभा चुनाव 2022 के पहले दिखाई सक्रियता, देशवासियों...

मुलायम सिंह यादव ने विधानसभा चुनाव 2022 के पहले दिखाई सक्रियता, देशवासियों से की ये अपील

पूर्व रक्षामंत्री और समाजवादी पार्टी के मुलायम सिंह यादव शायद 2022 का विधानसभा चुनाव में अपनी सक्रियता दिखा सकते हैं। मुलायम सिंह यादव ने 2022 के विधानसभा चुनावों में बहुमत दिलाकर सपा सरकार बनाने के लिए एकजुट होने की अपील की है। उन्होंने नए साल 2021 के लिए देशवासियों को बधाई देते हुए उनके सुख-समृद्धि की कामना की है। साथ ही समाजवादी अध्यक्ष अखिलेश यादव को जीत का आशीर्वाद भी दिया।

इसे भी पढ़ें:- मुलायम के घर से हैं लालू के करोड़पति दामाद, धन दौलत में अखिलेश से भी हैं आगे

सपा मुख्यालय में नए वर्ष के उपलक्ष्य में खूब चहलपहल रही। साथ ही अखिलेश यादव को बधाई देने के लिए सपा कार्यकर्ताओं का तांता लगा रहा। तभी मुलायम सिंह यादव अचानक मुख्यालय पहुंच गए। फिर कार्यकर्ताओं ने मुलायम सिंह यादव को भी नव वर्ष की बधाई दी। बधाई देने वालों में सपा कार्यकर्ता, विधायक, डाक्टर, प्रोफेसर, अधिवक्ता, विभिन्न संगठनों के पदाधिकारी शामिल रहे। सभी ने 2022 चुनाव में अखिलेश को सीएम बनाने का विश्वास दिलाया। इसी के साथ ही अंतर्राष्ट्रीय ज्योतिष एवं वास्तु अनुसंधान केन्द्र के पण्डित हरिप्रसाद मिश्र व राजपुरोहित ने मंत्रोच्चारण के साथ आशीर्वाद दिया और रक्षासूत्र भी बांधा। साथ ही कुछ लोगों ने मुलायम सिंह यादव को ‘हल‘ भी भेंट किया।

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि लोकतंत्र बचाने का आखिरी चुनाव अगले वर्ष 2022 में होना है। यह बीजेपी को हराने का आखिरी मौका है। किसान, गरीब, नौजवान सभी बीजेपी के विरुद्ध लामबंद हो रहे हैं और साथ ही सपा के साथ खड़े हैं। अखिलेश ने आगे कहा कि बीजेपी नफरत फैलाती है। सपा के कार्यकर्ता जनता को सच्चाई बताएंगे और सपा सरकार की उपलब्धियों के बारे में भी बताएंगे। उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी सरकार में मंहगाई बढ़ गई है और बीजेपी किसानों को भी बहका रही है। बीजेपी सरकार कारपोरेट की पक्षधर है इसीलिए किसान विरोधी तीन कानून बनाकर उसे बर्बाद करने का षड़यंत्र रच रही है।

इसे भी पढ़ें:- आतंकियों के लिए साल 2020 बना काल, 46 टॉप कमांडर सहित 225 आतंकी किए गए ढेर

Most Popular