कोरोना की चपेट में आए मुलायम सिंह यादव, बेटे अखिलेश ने बताई कैसी है हालत, पढ़िए tweet

73

वर्तमान में समस्त विश्व कोरोना के कहर से त्राहि-त्राहि कर रहा है। आलम यह है कि कब कौन कैसे व कहां संक्रमित हो जाए। कहना मुश्किल है। लिहाजा, अब रियायतों के साथ-साथ हिदायतों का सिलसिला भी शुरू हो चला है। हर रोज बढ़ती संक्रमितों की संख्या अब चिंताजनक होती जा रही है। आम से लेकर खास लोग लगातार इसकी चपेट में आते जा रहे हैं। इसी कड़ी में अब उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव भी कोरोना से संक्रमित पाए गएं हैं। संक्रमित पाए जाने के तत्काल बाद उन्हें गुडगांव के मेदांता अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

नहीं देखा गया कोई लक्षण 
इसके साथ यहां गौर करने वाली बात यह है कि उनमे कोरोना के किसी भी प्रकार के लक्षण नहीं देखे गए हैं। इस बात की पुष्टि खुद अस्पताल के चिकित्सकर्मियों व उनके सपुत्र अखिलेश यादव ने की है। मगर, उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, जिसके मद्देनजर फौरन उन्हें अस्पताल में उपचार हेतु भर्ती करवाया गया है। उनके संक्रमित पाए जाने के बाद उनके शुभचिंतक सहित उनके प्रशंसक अनवरत उनके अतिशीघ्र स्वस्थ्य होने की कामना कर रहे हैं। विदित हो कि इससे पूर्व भी उनका स्वास्थ्य बिगड़ गया था, जिसके बाद तत्काल उन्हें मेदांता अस्पताल में भर्ती करवाया गया। फिलहाल, उनके परिचितों समेत चिकित्सकों का कहना है कि उनके स्वास्थ्य में जल्द सुधार दर्ज किया जा रहा है।

पढ़िए सपा का ट्वीट 
मुलायम सिंह यादव के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उनके स्वास्थ्य के संदर्भ में जानकारी देते हुए सपा ने ट्वीट कर कहा कि’ समाजवादी पार्टी संस्थापक आदरणीय नेताजी श्री मुलायम सिंह यादव जी की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आने के उपरांत चिकित्सकों की देख रेख जारी है। फिलहाल उनमें कोरोना के एक भी लक्षण नहीं हैं।’

पढ़िए अखिलेश यादव का tweet 
वहीं, नेताजी के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद अखिलेश यादव ने ट्वीट कर इस संदर्भ में जानकारी दी। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि  ‘माननीय नेताजी का स्वास्थ्य स्थिर है। आज कोरोना पॉजिटिव होने पर गुड़गांव के मेदांता में उन्हें स्वास्थ्य-लाभ के लिए भर्ती कराया था। हम वरिष्ठ डॉक्टरों के निरंतर संपर्क में हैं और समय-समय पर सूचित करते रहेंगे।’ ये भी पढ़े :दुनिया को कोरोना वायरस से बचाने के लिए 5 लाख से ज्यादा शार्क होंगे कुर्बान!