तीन बेटियों की मां निकली लेजबियन, ऐसी दवाईयां देकर बनाती थी शारीरिक संबंध, सामने आया सच

1471
Mother lesbian

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ शहर से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. जहां पर एक बेटी ने अपनी मां पर शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगाया है. दरअसल ये घटना सासनी गेट थाना इलाके की स्थानीय निवासी 19 साल की बीएससी छात्रा की है. जिसने अपनी सौतेली मां (Stepmother) के खिलाफ छेड़खानी का आरोप लगाते हुए FIR दर्ज करवाई है. बताया जा रहा है कि महिला थाने के इतिहास में ऐसा पहला केस है जिसमें एक महिला ने दूसरी महिला के खिलाफ ऐसा आरोप लगाया है. फिलहाल FIR के बाद पुलिस ने छानबीन करने के बाद आरोपी महिला को हिरासत में लेते हुए जेल की सलाखों के पीछे भेज दिया है.

ये भी पढ़ें:- 1 साल के बच्चे ने निगला जिंदा जहरीला सांप, तो मां ने इस तरह निकाला बाहर, हैरानी में आसपास के लोग

हैरानी वाली बात तो ये है कि जिस महिला को आरोपी बनाया गया है उसकी ये चौथी शादी है. इस दौरान जब महिला की जांच के दौरान पूछताछ की गई तो ये बात निकलकर सामने आई कि उसकी पहली शादी दिल्ली के रहने वाले एक शख्स से हुई थी. बता दें कि पहली पत्नी की डेथ के बाद 46 साल के शख्स ने आरोपी महिला के साथ पूरे परिवार की मर्जी से प्रेम विवाह किया था. ये लव स्टोरी फेसबुक पर शुरू हुई और प्यार अचानक से परवान चढ़ने लगा. लेकिन शादी के बाद पत्नी समलैंगिक (Mother lesbian) निकली. क्योंकि शख्स की पहली पत्नी से हुई तीन बेटियों (एक बालिग, दो नाबालिग) को उत्तेजक दवाएं खिलाकर आरोपी महिला उनके साथ शारीरिक संबंध बनाने लगी थी.

ऐसे में सौतेली मां की हरकतों से वाकिफ होने के बाद बालिग बेटी ने उसके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई. एक हफ्ते पहले ही महिला थाने में आरोपी सौतेली मां के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया. जांच के बाद महिला को गिरफ्तार कर अब जेल भेज दिया गया है. दरअसल पीड़ित छात्रा ने जो शिकायत दर्ज करवाई थी उसमें उसने ये बयान दिया था कि उसकी दो नाबालिग बहनें और एक भाई भी है. पिता निजी कंपनी में जॉब करते हैं. लेकिन 13 फरवरी 2019 को उनकी अपनी मां का निधन हो गया. इसके बाद पिता की दोस्ती फेसबुक पर फरवरी 2020 में गांधी पार्क थाना इलाके की रहने वाली 45 साल की एक महिला से हुई.

ये दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई, इसके बाद घरवालों को ये जानकारी लगी तो शादी के लिए सभी ने हां कर दी. 14 फरवरी 2020 को वैलेंटाइन डे के दिन ही दोनों ने मंदिर में पूरे परिवार के सामने सात फेरे ले लिए. उस दौरान वो महिला खुद को पेशे से नर्स बताती थी. पीड़िता के बयान के मुताबिक आरोपी सौतेली मां ने पूरे परिवार को खाने के बाद एक गोली देनी शुरू कर दी थी और कहती थी कि ये गोलियां स्वास्थ्य के लिए जरूरी हैं. इस गोली को खाने के बाद जहां पिता, दादा-दादी सो जाते थे तो वहीं उसे और उसकी बहन को उत्तेजना सी महसूस होती थी. जिसके बाद सौतेली मां इसी बात का फायदा उठाकर तीनों बहनों के साथ अश्लील हरकतें करती थी और उनके साथ शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश करती थी. यहां तक कि उन्हें अश्लील तस्वीरें और फिल्में भी दिखाती थी.

ये भी पढ़ें:- गजब! महिला को कब्र में दफना कर जा चुके थे लोग, फिर कुछ ही पलों में खुद निकल आई बाहर