Monday, January 18, 2021
Home उत्तर प्रदेश एक ही शादी के मंडप में मां-बेटी ने रचाई शादी, देखता रह...

एक ही शादी के मंडप में मां-बेटी ने रचाई शादी, देखता रह गया पूरा गांव, जानें पूरा मामला

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां पर एक मां और बेटी ने एक ही मंडप में शादी की है। जी हां… हैरानी की बात ये है लेकिन गोरखपुर में मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना के तहत आयोजित समारोह में एक मां और बेटी दोनों शादी करती नजर आई। इस घटना को जिसने भी सुनी है। mother--daughter-tie-the-knot-at-same-wedding-ceremony-10-1607862929-461784-khaskhabar वो हैरान रह गया है। दरअसल इस समारोह में बेली देवी नाम की महिला ने अपने देवर से शादी रचाई है। महिला के पति की मृत्यु को पूरे 25 साल हो गए है। ऐसे में परिवार के लोगों ने मिलकर बेली देवी की शादी पति के छोटे भाई जगदीश से करवा दी।

जगदीप पेशे से किसान है और 55 साल की उम्र होने के बाद भी उनकी अब तक शादी नहीं हुई थी। वहीं, इसी समारोह में बेली देवी की सबसे छोटी बेटी इंदू की भी शादी हुई। इंदू की शादी 29 वर्षीय राहुल से हुई। शादी के बाद उन्होंने बताया कि, ‘मेरी मां और मेरे चाचा ने हमारा ख्याल रखा है mother gorakhpur और मैं बहुत खुश हूं कि अब ये दोनों आपस में एक-दूसरे का ख्याल रखेंगे’। वहीं, बेली देवी ने पत्रकारों ने बताया कि, ‘मेरे दो बेटों और दो बेटियों की पहले ही शादी हो चुकी है, इसलिए जब मेरी छोटी बेटी की शादी होनी वाली थी, तो मैंने भी अपने देवर संग शादी करने का मन बना लिया। मेरे सभी बच्चे इस कदम से काफी ज्यादा खुश है’।

बता दें कि गोरखपुर में शादी समारोह का ये कार्यक्रम एक सप्ताह पहले हुआ था। इस कार्यक्रम में कई जिलों के युवक और युवतियां शामिल हुई थी। mother news खास बात ये है कि इस समारोह में एक मुस्लिम जोड़ा भी शादी के बंधन में बंधा है।

Most Popular