Gorakhpur Temple Attack: मौलाना ने कहा- हमलावर मुर्तजा पर किसी ने कराया काला जादू

मुर्तुजा पर किसी ने कालू ज्यादा करा दिया है असल में मुर्तजा नवी मुंबई स्टार बिल्डिंग रहता था उसके बिल्डिंग में ग्राउंड फ्लोर पर एक मस्जिद बनाई गई थी।

0
310
मुर्तुजा

गोरखपुर में बीते दिनों गोरखनाथ मंदिर में हमला करने वाले आरोपी मुर्तजा अब्बासी को लेकर अब और चौकाने वाली खबर सामने आई है एक मौलाना ने पुलिस के पूछने पर बयान दिया है कि उसके पिता ने बताया था कि मुर्तुजा पर किसी ने कालू ज्यादा करा दिया है असल में मुर्तजा नवी मुंबई स्टार बिल्डिंग रहता था उसके बिल्डिंग में ग्राउंड फ्लोर पर एक मस्जिद बनाई गई थी।

ज्ञात हो कि मुर्तजा फिर बिल्डिंग के ग्राउंड फ्लोर पर मदरसे में आया था था अब इसी मामले में नवी मुंबई के एनआरआई पुलिस स्टेशन में मदरसे में पढ़ाने वाला एक मौलाना सामने आया है और बयान दिया है । मुर्तजा को लेकर मदरसे में पढ़ाने वाले मौलाना ने कहा कि साल 2016 में मुर्तुजा के पिता बोले कि उनके बेटे पर शायद किसी ने काला जादू किया हुआ है उसका व्यवहार बदल गया है रात को सोता है और ना कुछ खाता है अजीब गरीब बर्ताव करता है।

एटीएस करेगी मस्जिद की जांच

मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र एटीएस इस बार मस्जिद के बारे में सारी जानकारी लेने में जुटी हुई है क्योंकि रिहाई की इमारत में इस तरह मस्जिद बनाने की इजाजत दी नहीं जाती है साथ ही नवी मुंबई को एक मस्जिद के बारे में कोई भी जानकारी नहीं है पुलिस ने नवी मुंबई में उनकी पार्टी को इस इमारत की वैधता जानने के लिए एक खत लिखा है। इसके अतिरिक्त कुछ सुरक्षा एजेंसियां भी यह जानने में जुटी है कि मुर्तजा बाकी एक मस्जिद में आता था और किस किस के संपर्क में था।

6 साल से रह रहा मुर्तजा

सीनियर इंस्पेक्टर विजय पाटिल ने बताया है कि इस बिल्डिंग में साल 2014 के मुर्तुजा 2020 तक रहा था। मौलाना के बयान के हिसाब से मुर्तजा आए दिन बिल्डिंग के नीचे बने हुए मदरसे में जाता था। नमाज पढ़ता था और चलाता था कि यह बातचीत नहीं करता था अपने आप में एक रहने वाला वह लड़का था। किसी से जल्दी जल्दी मिलता भी नहीं था।

Read More-‘दसवीं’ फिल्म देख के बॉलीवुड एक्टर ने कुमार विश्वास को कहा- कवि हो कविता लिखो