रक्षामंत्री के बेटे पंकज का प्रचार करने पहुंचे मनोज तिवारी का भारी विरोध, नारेबाजी कर दिखाया जूता

0
736
manoj tiwari mp singer

नोएडा। उम्मीदवारों को अब जनता के बीच जाना महंगा पड़ता जा रहा है। वादाखिलाफी के बाद पहुंचने वाले नेतााओं को भारी विरोध हो रहा है। नोएडा में भाजपा प्रत्याशी और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के बेटे पंकज सिंह का प्रचार करने पहुंचे सांसद मनोज तिवारी को कड़े विरोध का सामना करना पड़ा है। मनोज तिवारी का विरोध कर रहे लोगों ने उनके खिलाफ जमकर नारेबाजी की। विरोध कर लोगों ने उन्हें जूता तक दिखा दिया। मनोज तिवारी का हो रहे विरोध का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो सेक्टर-17 की झुग्गियों का बताया जा रहा है।

वीडियो में अखिलेश यादव जिंदाबाद का नारा लागाते हुए लोग उन्हें वापस जाने के लिए कह रहे हैं। इस बीच एक वोटर पहले नारे लगाता है फिर जूता दिखाकर विरोध करता है। ज्ञात हो कि सांसद मनोज तिवारी नोएडा से चुनावी मैदान में उतरे पंकज सिंह का प्रचार करने पहुंचे थे। इस दौरान उन्हें विरोध का सामना करना पड़ा। वीडियो में एक महिला भी मनोज तिवारी का विरोध करती नजर आ रही है। वीडियो में नजर आ रहा है कि मनोज तिवारी के प्रचार के दौरान एक महिला भी अखिलेश यादव का नारा लगाते हुए वहां से चली जाती है। यह सब मनोज तिवारी के सामने हो रहा है।

विरोध का यह वीडियो नोएडा के सेक्टर-17 स्थित झुग्गी-झोपड़ी का बताया जा रहा है। मनोज तिवारी भाजपा प्रत्याशी के लिए डोर टू डोर कैंपेन करने पहुंचे थे। इसकी शुरुआत शाम को सेक्टर-17 झुग्गी झोपड़ी से हुई थी। विरोध के बावजूद मनोज तिवारी ने श्रमिक कुंज, सेक्टर-66, सेक्टर-71, सेक्टर-82 में डोर टू डोर कैंपेन किया।

कोरोना नियमों की उड़ी धज्जियां

ज्ञात हो कि नोएडा के जे कॉलोनी में पूर्वांचल और बिहार के लोग भारी संख्या में रहते हैं। इन्हें जब मनोज तिवारी के आने की सूचना मिली तो भारी भीड़ एकत्रित हो गई। भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी।

ये भी पढ़ेंः-नोएडा के पूर्व IAS के घर IT की छापेमारी, बेसमेंट में बने 650 लाॅकरों से निकला खजाना