सीएम योगी को फिर मिली जान से मारने की धमकी, धमकी वाले संदेश में यह है चेतावनी

लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को सोमवार को एक बार फिर जान से मारने की धमकी मिली है। उत्तर प्रदेश पुलिस की इमरजेंसी सेवा डायल 112 के वाहट्सऐप नंबर पर मैसेज भेजकर यह धमकी दी गई है। मैसेज भेज कर धमकी दिये जाने के बाद उत्तर प्रदेश प्रशासन में हड़कम्प मच गया। ज्ञात हो कि यह पहली बार नहीं है जब मुख्यमंत्री को यह धमकी मिली है, इससे पहले भी सीएम को धमकी दी जाती रही है। धमकी के बाद पुलिस विशेष सतर्कता बारात रही है। लखनऊ पुलिस ने इस मामले में सुशांत गोल्फ सिटी थाने में इस मैसेज को लेकर मामला भी दर्ज कर लिया है और नंबर की जांच कर आरोपी की तलाश में जुटी है। 29 अप्रैल को देर शाम भी के आपातकाल सेवा डायल 112 व्हाट्स एप नंबर पर अज्ञात व्यक्ति ने मैसेज भेज कर सीएम योगी को जान से मारने की धमकी दी है।

यह भी पढ़ेंः-इन आश्वासनों के बाद सुप्रीम कोर्ट ने दिया पंचायत चुनावों की मतगणना के आदेश, विजय रैलियों पर रोक

इस धमकी वाले संदेश में कहा गया है कि सीएम के पास चार दिन बचे हैं। इसलिए इन 4 दिनों में मेरा जो करना है कर लो। पाचवें दिन वो सीएम योगी को जान से मार देगा। धमकी भरा मैसेज आने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप स्वाभाविक है। आनन फानन में धमकी देने वाले नम्बर की जांच करने के लिए सर्विलांस टीम को लगा दिया गया है। संदिग्ध के खिलाफ लखनऊ के सुशांत गोल्फ सिटी में कंट्रोल रूम डायल 112 के आपरेशन कमांडर अंजुल कुमार की ओर से दी गई तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

इसके साथ ही आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस टीम गठित की गई है। सर्विलांस सेल की मदद लेकर आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के प्रयास में जुट गई हैं। धमकी को देखते हुए सुरक्षा और बढ़ा दी गयी है। इससे पहले भी योगी आदित्यनाथ कट्टरपंथियों के निषाने पर रहे हैं। उन्हें धमकियों मिलती रही हैं।

यह भी पढ़ेंः-चुनाव आयोग के खिलाफ दर्ज हो हत्या का मामला, कोरोना के लिए जिम्मेदार है आयोग : मद्रास हाई कोर्ट

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,092,598FansLike
5,000FollowersFollow
5,023SubscribersSubscribe

Latest Articles