स्वामी प्रसाद मौर्य ने RSS को नाग तो BJP को बताया सांप, ऐसे करेंगे खात्मा

0
62
Swami prashad maurya
  • लखनऊ से जो सुनामी चलेगी उसमें बीजेपी के परखच्चे उड़ जाएंगे: स्वामी प्रसाद मौर्य

लखनऊ। मंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद भारतीय जनता पार्टी से नाराज स्वामी प्रसाद मौर्य शुक्रवार को समाजवादी पार्टी में जाने का औपचारिक ऐलान करेंगे। स्वामी प्रसाद मौर्य ने बीजेपी पर करारा हमला किया है। उन्होंने खुद को नेवला बताते हुए बीजेपी को सांप और आएसएस को नाग बताया है। एक ट्वीट में स्वयं को स्वामी प्रसाद मौर्या ने नेवला बताया है तो आरएसएस को नाग और बीजेपी को सांप कहा है। उन्होंने कहा कि लखनऊ से जो सुनामी चलेगी उसमें बीजेपी के परखच्चे उड़ जाएंगे। बीजेपी विधानसभा चुनाव में धराशायी हो जाएगी।

इस बीच गुरुवार को स्वामी प्रसाद मौर्य ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव से मुलाकात की। उनके साथ भाजपा छोड़ चुके कई विधायक भी साथ थे। ज्ञात हो कि समाजवादी पार्टी और आरएलडी गठबंधन ने 29 सीटों पर अपने उम्मीदवारों का ऐलान किया। अखिलेश यादव संग बैठक के बाद स्वामी प्रसाद मौर्य ने भारतीय जनता पार्टी की नीतियों पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कल जो सुनामी लखनऊ से चलेगी उसमें भाजपा के परखच्चे उड़ जाएंगे। भाजपा का अस्तित्व बचाना मुश्किल होगा।

स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि 2017 के पहले इनका जो आंकड़ा था, उसी आंकड़े पर ले जाएंगे। स्वामी प्रसाद ने कहा कि 14 जनवरी को वो जो धमाका करेंगे वो भाजपा सरकार के ताबूत में आखिरी कील जैसा होगा। उन्होंने एक ट्वीट में लिखा, नाग रूपी आरएसएस और सांप रूपी भाजपा को स्वामी रूपी नेवला यूपी से खत्म करके ही दम लेगा।
ज्ञात हो कि अब तक भाजपा के 14 से अधिक विधायक पार्टी छोड़ चुके हैं। स्वामी प्रसाद मौर्य के साथ सपा में शामिल होने वाले हैं। माना जा रहा है कि मकर संक्रांति से ही घोषणाओं को दौर शुरू होगा।

यह भी पढ़ेंःस्वामी प्रसाद मौर्य की तल्खी, सरकार के ताबूत का अंतिम कील होगा मेरा फैसला