sex racket

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट पकड़ा गया है। पुलिस की नजरों से बचने के लिए इस रैकेट को सोशल मीडिया के जरिये चलाया जा रहा था। मुखबिर की सूचना के बाद पुलिस ने सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है। लखनऊ पुलिस ने बताया कि सोशल मीडिया के जरिये सेक्स रैकेट के लोग एक-दूसरे से जुडे़े थे। वॉट्सऐप से ग्राहकों से संपर्क कर लड़कियों की आपूर्ति की आपूर्ति की जाती रही है। लखनऊ के लग्जरी रूम में विदेशी लड़कियां उपलब्ध कराई जा रही थीं। किसी भी तरह ग्राहकों की पहचान उजागर न हो सके। इसका विशेष ख्याल रखा जा रहा है। गोपनीयता के कारण होटल में नाम और पहचान नहीं बताई जाती थी। पुलिस को चिनहट के विकल्पखंड क्षेत्र में सेक्स रैकेट संचालित होने की सूचना मिली थी।

ये भी पढ़ेंः-देहव्यापार पर छापेमारी : सेक्स रैकेट की दो महिलाएं मिली कोरोना पाॅजिटिव, अब सम्पर्क में आये युवकों की हो रही तलाश

सूचना पर पुलिस ने लग्जरी इन होटल में छापा मारकर विदेशी लड़कियों के साथ 10 लोगों को गिरफ्तार किया है। डीसीपी गोमती नगर संजीव सुमन ने बताया कि राजा नाम का शख्स देशी और विदेशी महिलाओं के साथ सेक्स रैकेट का संचालन कर रहा था। उन्होंने बताया कि पुलिस टीम ने 2 उज्बेकिस्तान, चार दिल्ली की लड़कियों के साथ चार अन्य लोगों को गिरफ्तार किया है। सेक्स रैकेट में और लोग शामिल हो सकते हैं। होटल के मालिक और मैनेजर को भी गिरफ्तार किया गया है। पुलिस की इस कार्रवाई के दौरान होटल के कई कमरों में लोग ठहरे हुए थे।

sexracket 2

पुलिस को देखते ही होटल में अफरातफरी मच गई। भगदड़ के दौरान चार युवक मौके से फरार हो गए। होटल से रजिस्टर व कई अन्य दस्तावेजों को जब्त किया गया है। होटल के सीसीटीवी फुटेज से और लोगों के पकड़े जाने की सम्भावना है। पुलिस ने बताया कि हिरासत में आए आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। इससे पहले भी सेक्स रैकेट में कई को पकड़ा जा चुका है। पिछले वर्ष अक्टूबर में लखनऊ पुलिस ने सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में एक तथाकथित बाबा को भी गिरफ्तार किया था।

ये भी पढ़ेंः-यूपीः हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, आपत्तिजनक स्थिति में मिले युवक-युवतियां, पुलिसवालों पर गिरी गाज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here