Friday, December 3, 2021

डाॅक्टर साहब ! आपकी पत्नी मुझे बहुत पसन्द है, तलाक दे दो…

Must read

- Advertisement -

लखनऊ। राजधानी में एक अजीबोगरीब मामला आया है। ठाकुरगंज इलाके के बरावनकला में एक डाक्टर को फोन कर कई दिनों से एक आपराधिक प्रवृत्ति का व्यक्ति धमकी दे रहा हैं। फोन पर यह व्यक्ति डाॅक्टर से पत्नी को तलाक देने का दबाव बना रहा है। फोन करने करने वाला कहता है कि डाक्टर साहब आपकी पत्नी मुझे बहुत पसंद है। आप उसे तलाक दे दो। डाक्टर के विरोध पर अपराधी उसे धमकी दे रहा है। फोन करने वाले ने साथ ही डाॅक्टर से रंगदारी मांग रहा है। जिन खातों में रंगदारी मांगी गई उसमे से एक श्रवण साहू और दूसरा अकील के नाम से है। पीड़ित डाक्टर ने थाने में तहरीर देकर पुलिस से मदद मांगी है। डाॅक्टर की शिकायत के बाद साइबर क्राइम सेल को जांच में लगाया गया है। रविवार रात पुलिस ने आरोपी को हिरसात में ले लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है।

- Advertisement -

crimnal

ज्ञात हो कि बताया जा रहा है कि डाक्टर से फोन पर हुआ समझौता हुआ था। समझौते के बाद आरोपी भेजने लगा अश्लील मैसेज भेजने लगा। डाक्टर के मुताबिक फोन करने वाली की हरकतों से वह त्रस्त हो चुके थे। उन्होंने उससे काफी विनती की कि उनका पीछा छोड़ दे लेकिन आरोपी उन्हें परेशान करता रहा। कुछ दिन के लिए आरोपी फोन करना बंद कर दिया। डाक्टर का आरोप है कि कई दिनों से फिर वह व्यक्ति मोबाइल पर अश्लील मैसेज और वीडियो भेजकर अभद्रता कर रहा है। डाक्टर के विरोध पर वह धमकी देने लगा। इंस्पेक्टर ठाकुरगंज हरिशंकर चंद्र ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

दो बैंक खातों में मांगे रुपये

दो बैंक खाते में डाॅक्टर से रूपये मांगे गये हैं। जिसमें एक व्यवसायी श्रवण साहू तो दूसरा अकील का है। डाक्टर ने बताया कि फोन करने वाले व्यक्ति ने उन्हें डरा धमका कर रंगदारी मांगी। उसने दो बैंक खातों में रुपये मांगे। इसके बाद डाक्टर ने एक खाते में पांच हजार रुपये और दूसरे में 20000 हजार रुपये डाले। पुलिस ने जब खातों के बारे में पड़ताल की तो पता चला कि एक व्यवसायी श्रवण साहू और दूसरा अकील के नाम से है।

दोनों के चर्चित नाम

व्यवसायी श्रवण साहू की बीते कुछ साल पहले हत्या हुई थी। हरदोई जेल में बंद अकील पर हत्या का आरोप लगा था। इस मामले में पुलिस अब जांच कर रही है कि यह दोनों खाते क्या व्यवसायी श्रवण साहू और उनके हत्यारोपित अकील के ही हैं या किसी अन्य के। पुलिस दोनों खातों के बारे में जानकारी जुटा रही है।

यह भी पढ़ेंः-YOGI ने चिकित्सकों को किया प्रेरित, डाॅक्टरों के प्रति सम्मान में इसलिये आयी गिरावट

- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article