Friday, June 2, 2023

डिंपल यादव ने कन्नौज से भरी हुंकार, विकास को ठोकने वाली सरकार को अब ठोकने का समय…

Must read

- Advertisement -

लखनऊ /कन्नौज। विधानसभा चुनाव में भाजपा को घेरने के लिए गुरूवार को समाजवादी पार्टी ने साइकिल यात्रा निकाली। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी व जिले की पूर्व सांसद डिंपल यादव ने अपने लोकसभा क्षेत्र कन्नौज साइकिल यात्रा निकाली। तिर्वा रोड स्थित पार्टी कार्यालय से बढ़ती हुई महंगाई और बेरोजगारी के विरोध में की जा रही साइकिल यात्रा को डिम्पलय यादव ने झंडी दिखाई। समाजवादी रथ पर सवार पूर्व सांसद डिंपल यादव ने कहा कि सरकार आप लोगों को डराने, धमकाने, दबाने का काम कर रही है। उन्होंने कहा कि आज बच्चियां घर से निकलने में डरती हैं। उत्तर प्रदेश में कानून का राज खत्म हो गया है। केवल छिपाने का कार्य कर रही है। उन्होंने कहा कि विकास को ठोकने वाली सरकार को अब ठोकने का समय आ गया है।

- Advertisement -

उन्होंने कहा कि ऐसी निकम्मी सरकार को हटा देना चाहिए। कन्नौज को समाजवादी कभी नहीं छोड़ेंगे। साइकिल यात्रा को रवाना करने के बाद दोबारा पार्टी कार्यालय आई पूर्व सांसद डिंपल यादव ने कहा कि विधानसभा चुनाव में विकास का मुद्दा ही रहेगा। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी विकास के सहारे पूरा चुनाव लड़ेगी। समाजवादी का काम किसी को जाति व धर्म में फंसा कर उसका दोहन करना नहीं है। उन्होंने कहा कि अभी प्रत्याशियों के नाम की घोशणा होना है। राष्ट्रीय अध्यक्ष के स्तर से या निर्णय लिए जाएंगे।

कन्नौज मैं अधूरे पड़े बड़े कार्यों के पूरा होने के बारे में उन्होंने कहा कि सरकार और जनप्रतिनिधि कोई भी आये उन्हें जनता चुनती है। अधूरे पड़े सारे कार्य जनता के हैं, जनता का पैसा है ऐसे में जनता का ही काम होना चाहिए। उन्होंने कहा कि जनता के काम को रोकने वाली सरकारें निकम्मी होती हैं। निकम्मी सरकार को हटा देना चाहिए। ऐसी सरकारों को हटाने के लिए समाजवादी अपने घरों से बाहर निकल चुके हैं। इस मौके पर रुकमणी निषाद गजेंद्र सिंह भी मौजूद रहे।

यह भी पढ़ेंः-भाजपा का घेरने साइकिल यात्रा पर निकले अखिलेश यादव, बीजेपी पर लगाये ये आरोप

- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article