Wednesday, December 8, 2021

CM YOGI ने गोंडावासियों को दी बड़ी सौगात तो कांग्रेस को बताया आतंकवाद का जनक

Must read

- Advertisement -

गोंडा। गोंडावासियों को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 1132 करोड़ रूपये की परियोजनाओं की सौगात दी। इस दौरान सीएम योगी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने मंच से कांग्रेस को आतंकवाद का जनक बताया। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पाटी ने जम्मू कश्मीर में अमन-चैन बहाल किया है। गोंडा में लंबे इंतजार के बाद जहां जिले के लाखों लोगों को मेडिकल कालेज की सौगात मिली हैं। वहीं 11 अरब से अधिक की परियोजनाओं में सड़क, पुल, अटल आवासीय विद्यालय, इंजीनियरिंग कालेज, राजकीय महाविद्यालय और वन टांगिया के लिये आवासीय विद्यालय की सौगात गयी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 188 करोड़ की लागत से पूरी हो चुकी परिजनों का लोकार्पण किया। 282 करोड़ की लागत से बनने वाले 500 बेड के मेडिकल कॉलेज का बटन दबाकर शिलान्यास किया।

- Advertisement -

सीएम योगी का यह कार्यक्रम गोंडा के शहीद-ए-आजम भगत सिंह कॉलेज मैदान में आयोजित हुआ। कार्यक्रम में सीएम योगी के साथ वित्त मंत्री सुरेश खन्ना, कैबिनेट और जिले के प्रभारी मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह और समाज कल्याण मंत्री के साथ सांसद ब्रजभूषण शरण सिंह, गोंडा सांसद कीर्तिवर्धन सिंह भी जिले के भाजपा विधायकों के साथ मौजूद रहे। सरकारी योजनाओं का स्वीकृति पत्र और 935 पंचायत सहायकों को सांकेतिक नियुक्ति पत्र देने के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने जनसभा को भी सम्बोधित किया।
सीएम योगी ने उत्तर प्रदेश सरकार की उपलब्धियां गिनाईं। उन्होंने मंच से कानून व्यवस्था, बेटियों की सुरक्षा और शिक्षा के साथ स्वास्थ्य पर खासा ध्यान देने पर जोर दिया। उन्होंने कहा कि देवीपाटन मंडल में 3 मेडिकल जल्द ही शुरू हो जायेंगे। सभी मेडिकल कालेज, राजा सोहेलदेव, अटल विहारी वाजपेयी और गोंडा में राजा देवी बख्श सिंह के नाम से मेडिकल कालेज बनेंगे।

योगी आदित्यनाथ ने मंच से कांग्रेस को आतंकवाद का जनक बताया। उन्होंने जम्मू कश्मीर शांति और स्थिरता के लिए भारतीय जनता पार्टी को श्रेय दिया। भाजपा के कामों को गिनाते हुये योगी ने कहा की अगर कोई राम मंदिर बनाता तो वह भाजपा है और अगर कोई जम्मू कश्मीर को आजाद कराता तो वह भाजपा है। जनसभा में भाषण के दौरान कार्यकर्ताओं में जोश भरा।

यह भी पढ़ेंः-रामद्रोही, दंगाइयों से बचेंगे तो भविष्य होगा उज्ज्वल : योगी आदित्यनाथ

- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article