shadi 3

मेरठ। मेरठ में लव, सेक्स और धोखा का मामला आया है। इस बार युवक ने धर्म और नाम छिपाकर युवतियों को धोखा दिया है। धर्म और शादी की बात छिपाकर धोखा देने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया गया है। महिलाओं ने थाने में आरोप लगाया है कि युवक ने नाम और धर्म बदलकर युवती से शादी की। युवक ने बाद में उसने दो और महिलाओं को भी अपने प्रेम के जाल में फंसाया। मेरठ पुलिस ने आरोपी के पास से ड्राइविंग लाइसेंस और आधार कार्ड बरामद किया है। बताया जा रहा है कि ड्राइविंग लाइसेंस और आधार कार्ड अलग अलग नामों से हैं। मेरठ के सदर क्षेत्र में रहने वाली महिला मंजू ने युवक के खिलाफ थाने में शिकायत की है। महिला ने शिकायत में आरोप लगाया है कि उसकी 2011 में शादी हुई थी। उसका पति मानसिक रूप से बीमार था। पति अस्पताल में अस्पताल में भर्ती था। इस दौरान उसके घर की लाइट खराब हो गई। उसने अनिल सैनी नाम के एक बिजली मिस्त्री से संपर्क किया। बिजली बनाने आये सैनी से दोनों के बीच जान पहचान हो गई।

शादी का वादा कर बनाए संबंध

महिला का आरोप है कि अनिल सैनी ने मंजू को अपने प्रेम जाल में फंसाया। उसने पहले शादी का वादा कर शारीरिक संबंध बनाये। मंजू ने शिकायत में बताया कि इसी दौरान उससे पिंकी नाम की महिला मिलने आई। पिंकी ने बताया कि वह अनिल सैनी की पत्नी है। पिंकी ने बताया कि अनिल सैनी का असली नाम अब्दुल सलाम है। अब्दुल धर्म और नाम बदलकर महिलाओं को प्रेम जाल में फसांता है। इसके अलावा भी उसके एक दो और महिलाओं से भी इसी तरीके से संबंध बनाये हैं।

सच का सामना पर प्रेमिका पहुंची थाने

पिंकी के इस खुलासे के बाद मंजू ने आरोपी अब्दुल सलाम के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पिंकी ने भी थाने पहुंचकर पूरी घटना की जानकारी दी। उसने बताया कि अब्दुल समद के दो बच्चे भी हैं। पिंकी ने बताया कि शादी के बाद जब एक बार दोस्त का फोन आया था तो पता चला था कि अनिल सैनी का असली नाम अब्दुल समद है। अपनी प्रेमिका और पत्नी दोनों ने इंसाफ की गुहार लगाई है।

यह भी पढ़ेंः-Love, Sex और धोखा में हत्यारों ने दिया खौफनाक अंजाम, लड़की के इनकार पर चलाते रहे चाकू