अपहरण कर मासूम के साथ पार की दरिंदगी की सारी हदें, बच्ची की हालत देख डॉक्टरों ने कही ऐसी बात

121
rape with 6 year old child

हैवान का रूप लेती जा रही इंसानियत से धीरे-धीरे लोगों का विश्वास ही उठता जा रहा है. एक मासूम सी बच्ची किस शख्स पर भरोसा करे और किस पर नहीं ये उसके लिए आसान नहीं है. एक छोटी सी बच्ची को न रिश्तों की समझ है और न ही सही गलत में फर्क, लेकिन इंसान के रूप में हैवानियत की सारी हदें पार करने वाली आई एक खबर ने लोगों के पैरों तले जमीन खिसका कर रख दी है. पहले छोटी सी बच्ची का अपहरण किया जाता है. इसके बाद उसके साथ दरिंदगी की सारी हदें पार की जाती है. जिसकी वजह से उसकी कंडीशन काफी ज्यादा खराब है और अस्पताल में वो मौत और जिंदगी से जंग लड़ रही है.

ये भी पढ़ें:- गैंगरेप के आरोपी को मिली उम्रकैद की सजा, कभी CM योगी के खिलाफ FIR दर्ज कराने सुप्रीम कोर्ट तक था पहुंचा

दरअसल ये पूरी घटना उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हापुड़ (Hapur) जनपद की है. जहां पर एक 6 साल की मासूम बच्ची का अपहरण करने के बाद इसके साथ दरिंदगी की गई है. शुक्रवार की सुबह बच्ची घरवालों को बेहोशी की हालत में मिली थी. इसके बाद जब उसे अस्पताल ले जाया गया और उसका मेडिकल टेस्ट करवाया गया तो उसकी रिपोर्ट में रेप (Rape) की पुष्टि हुई है. बताया जा रहा है कि इस समय बच्ची का ट्रीटमेंट मेरठ के मेडिकल कॉलेज में किया जा रहा है. अस्पताल में एक 6 साल की बच्ची अपनी ही जंदगी से लड़ रही है. बच्ची का इलाज कर रहे डॉक्टरों की माने तो पीड़ित बच्ची का प्राइवेट पार्ट पूरी तरह से डैमेज हो गया है. इतना ही नहीं उसको इतनी चोटें आई हैं कि सर्जरी करना भी बहुत मुश्किल हो रहा है.

फिलहाल मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों का कहना है कि शनिवार के दिन बच्ची का ऑपरेशन किया गया. इस दौरान उसके शरीर से आंत बाहर निकालकर मल-मूत्र का दूसरा रास्ता बनाया गया है. हालांकि अभी बच्ची की हालत में कुछ खास सुधार नहीं है उसकी कंडीशन अभी भी काफी ज्यादा नाजुक है. डॉक्टर्स की माने तो उसके शरीर में जख्म की कोई गिनती नहीं है. साथ ही डॉक्टरों ने ये भी बताया कि बच्ची होश में है, लेकिन बहुत ही ज्यादा डरी हुई है. तो वहीं दूसरी तरफ बच्ची की ये हालत करने वाला दरिंदा आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से फरार है.

जानकारी के मुताबिक पुलिस (UP Police) की ओर से आरोपी का स्कैच बनवा लिया गया है. इस बारे में बात करते हुए एसपी ने कहा कि पुलिस की 5 टीमें आरोपी की खोजबीन में लगाई गई हैं. इसके साथ ही बच्ची के घर के आसपास के गांवों में भी तेजी से तलाशी की जा रही है. उम्मीद है कि जल्द ही आरोपी पुलिस के हवाले होगा. इसके साथ ही आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला जा रहा है. बताया जा रहा है कि जिस वक्त बच्ची को अगवा किया गया उस वक्त वो गढ़मुक्तेश्वर इलाके के एक गांव में खेल रही थी. तभी बाइक से सवार युवक आए और बच्ची को उठाकर ले गए. कुछ घंटों तक तलाश करने के बाद बच्ची एक खेत में मिली. फिलहाल बच्ची और उसके परिवार का हालचाल पूछने के लिए उत्तर प्रदेश महिला आयोग की सदस्य राखी त्यागी भी शनिवार की शाम मेडिकल अस्पताल पहुंची थी. उस दौरान घरवालों ने राखी त्यागी से बात करते हुए बताया कि इस मामले में पहले पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की थी. जबकि काफी लोगों ने उन्हें बताया था कि बच्ची को बाइक सवार व्यक्ति उठाकर ले गया है. हालांकि अभी मामले के आरोपी की तलाश जारी है. उम्मीद है कि पुलिस प्रशासन आरोपी को उसके अंजाम तक जरूर पहुंचाएगी.

ये भी पढ़ें:-UP: रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला, सगे ताऊ ने 3 साल की बच्ची से किया रेप, हालात गंभीर