केशव प्रसाद मौर्य का बड़ा बयान, कहा- धारा 144 तोड़ने पर होगी कार्रवाई, वो चाहे प्रियंका गांधी हों या फिर…

0
651
priyanka gandhi-keshav prasad

नागरिकता संशोधन कानून पर उत्तर प्रदेश में मचे बवाल के बाद हाल ही में प्रियंका गांधी ने आरोप लगाया कि यूपी में उनके साथ पुलिस ने बदसलूकी की है, और धक्का-मुक्की भी की है. इसके बाद उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य का बयान आया, जिसमें उन्होंने सीधे तौर पर कहा कि जो भी धारा 144 का उल्लंघन करेगा, उसके खिलाफ तुरंत कार्रवाई होगी, वो चाहे प्रियंका गांधी हों, या फिर कोई और हो. इसके अलावा अपने बयान में मौर्य ने ये भी कहा कि कांग्रेस पार्टी झूठी है, ये पार्टी सिर्फ देश में लोगों के बीच झूठी अफवाहें फैलाने में लगी हुई है.

इसके अलावा मेरठ एसपी सिटी के वायरल वीडियो पर भी उनका बचाव करते हुए केशव मौर्य प्रसाद दिखाई दिए, उन्होंने कहा कि एसपी सिटी ने ऐसा सभी मुसलमानों के लिए नहीं कहा, उन्होंने ऐसा सिर्फ उनके लिए कहा जो पुलिस, पर लगातार पत्थरबाजी कर रहे थे और पाकिस्तान के समर्थन में नारे लगा रहे थे. आगे मौर्य ने ये भी कहा कि ऐसी स्थिति में किसी भी व्यक्ति के लिए एसपी शहर का बयान गलत नहीं है.

आपको बता दें कि प्रियंका गांधी के साथ हुई बदसलूकी पर उन्हीं के कार्यालय ने केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल को लेटर लिखकर शिकायत की है. इस खत में शनिवार को लखनऊ में यूपी की पुलिस पर आरोप लगाते हुए प्रोटोकॉल तोड़े जाने का जिक्र किया गया है. इसके साथ ही बता दें कि ये पत्र कांग्रेस के कार्यालय की तरफ से सीआरपीएफ के महानिरीक्षक प्रदीप कुमार सिंह के नाम पर लिखा गया है. जानकारी की माने तो प्रियंका गांधी की सुरक्षा की जिम्मेदारी सीआरपीएम की है.

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में CAA पर हुए हिंसक प्रदर्शन के बाद पूर्व आईपीएस अधिकारी एस.आर. दारापुरी को गिरफ्तार किया गया था. इसके बाद इन्हीं के परिवार से मिलने प्रियंका घर जा रही थी, लेकिन इसी दौरान उनके काफिले को रोका गया. यहां तक कि प्रियंका गांधी के पैदल चलने के दौरान भी उन्हें रोकने की कोशिश की गई और तो और आरोप है कि पुलिस ने उनके साथ जमकर धक्का-मुक्की की.

ये भी पढ़ें:- CAA का विरोध करने पर गिरफ्तार हुई ये एक्ट्रेस, प्रियंका गांधी ने पुलिस पर लगाए पीटने के आरोप

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here