कानपुर के मशहूर जादूगर OP Sharma ने दुनिया को कहा अलविदा, किडनी फेलियर से हुई मौत

मशहूर जादूगर ओपी शर्मा काफी दिनों से बीमार चल रहे थे। ओपी शर्मा ने कल शनिवार शाम कानपुर में ही अंतिम सांस ली है। ओपी शर्मा ने अपने जादू से दुनिया भर में अपनी ख्याति प्राप्त कर ली थी। ओपी शर्मा जादू की दुनिया के बेताज बादशाह माने जाते थे।

0
275
OP Sharma

Magician OP Sharma Death: कानपुर नगरी के मशहूर जादूगर ओपी शर्मा ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। ओपी शर्मा के जादुई कला से सभी लोग काफी प्रभावित थे। ओपी शर्मा ने अपने जादू से लाखों लोगों के दिलों में जगह बना ली थी। ओपी शर्मा की मौत की खबर सुनकर उनके चाहने वालों को बहुत बड़ा झटका लगा है। लोग उन्हें दूर दूर से श्रद्धांजलि देने के लिए आ रहे हैं। ओपी शर्मा की मौत से उनका परिवार सदमे में हैं। मशहूर जादूगर ओपी शर्मा काफी दिनों से बीमार चल रहे थे। ओपी शर्मा ने कल शनिवार शाम कानपुर में ही अंतिम सांस ली है। ओपी शर्मा ने अपने जादू से दुनिया भर में अपनी ख्याति प्राप्त कर ली थी। ओपी शर्मा जादू की दुनिया के बेताज बादशाह माने जाते थे।

महज 49 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

जादू की दुनिया के बादशाह कहे जाने वाले ओ पी शर्मा ने महज 49 साल में ही इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। ओपी शर्मा काफी लंबे समय से गुर्दे की बीमारी से पीड़ित थे। गुर्दे की बीमारी के चलते उन्हें कानपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। ओपी शर्मा कोरोना साल से ही बीमार चल रहे थे। ओपी शर्मा मूल रूप से बलिया के OP Sharma रहने वाले थे इनका जन्म 1973 में हुआ था। ओपी शर्मा जब परफॉर्मेंस के लिए जाते थे तो लगभग 150 से ज्यादा लोगों का काफिला उनके पीछे जाता था। ओपी शर्मा के निधन से उनका परिवार सदमे में है। उन्होंने बेहद कम उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया है।

ओपी शर्मा के निधन पर परिवार सदमे में

ओपी शर्मा के चाहने वालो पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है ओपी शर्मा की मौत के बाद उनके परिवार में उनकी पत्नी मीनाक्षी शर्मा का रो रो कर बुरा हाल हो गया है। ओपी शर्मा के तीन बेटे हैं बड़े बेटे का नाम प्रेम प्रकाश शर्मा, सत्यप्रकाश शर्मा, OP Sharma पंकज शर्मा और एक बेटी है जिसका नाम रेनू शर्मा है। परिवार वालों ने बताया कि ओपी शर्मा को बचपन से ही जादूगर बनने का शौक था इन्होंने राजनीतिक में भी अपनी किस्मत आजमाई है। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने भी इनके निधन पर दुख जताया है।

Read More-Raju shrivtastav की आखिरी फिल्म जल्द होगी रिलीज, करीबी ने बताई प्लानिंग, जानिए कब और कहां देख सकते हैं फिल्म