कानपुर में आज मायावती भरेंगी हुंकार, रैली के मद्देनजर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

0
421

कानपुर में आज बसपा प्रमुख मायावती की चुनावी रैली है। जहां वह अपने प्रत्याशी के समर्थन में विशाल रैली का आयोजन कर अपनी ताकत दिखाने का काम करेंगी। मायावती कानपुर बुंदेलखंड की सबसे बड़ी रैली कानपुर में करने जा रही है। वही पार्टी कार्यकर्ताओं का दावा है कि रमईपुर में मायावती की यह रैली एतिहासिक रैली होगी। बता दे कि आज कानपुर में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी भी रैली करने वाले है। इसके अलावा अखिलेश यादव भी आज कानपुर का दौरा करेंगे। लेकिन वह मायावती की रैली में ना जाकर कानपुर में ही एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। रैली के मद्देनजर सुरक्षा और यातायात के भी व्यापक इंतजाम किए गए हैं।

बीएसपी सुप्रीमों मायावती आज कानपुर के रमईपुर में सबसे बड़ी रैली करने जा रही है। इस रैली में बड़ी संख्या में कानपुर, कानपुर देहात, जालौन, हमीरपुर मिश्रिख से बड़ी संख्या में सपा और बसपा कार्यकर्ताओं के आने की उम्मीद है। जहां बसपा सुप्रीमों की रैली है वो क्षेत्र अकबरपुर लोकसभा सीट में आता है। मायावती रमईपुर से रैली कर के पूरे बुंदेलखंड पर निशाना साधने का काम करेंगी। मायावती की इस रैली में अखिलेश यादव शामिल नहीं होंगे।

बता दे कि अकबरपुर लोकसभा से बीएसपी ने निशा सचान को प्रत्याशी के तौर पर उतारा है। अकबरपुर लोकसभा सीट में लगभग ढाई लाख कुर्मी वोटर है mayawati newxcइसके साथ ही अनुसूचित जाति के वोटरों की संख्या लगभग साढ़े चार लाख के पास है। मायावती की रैली अकबरपुर में निशा सचान को और भी अधिक मजबूत करने का काम करेंगी। ये भी पढ़े: उत्तर प्रदेश के इन शहरों में आज राहुल गांधी करेंगे चुनावी सभा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here