3 साल के मासूम की नौकरानी ने लात-घूंसों से की पिटाई, बच्चे के प्राइवेट पार्ट में आई चोट, CCTV में घटना कैद

751
3 year old child beat maid

अक्सर जिस पर हम भरोसा जताते हैं वही धोखा दे जाता है, और ये बात कई बार सच हुई है. इसलिए कहते हैं किसी भी इंसान पर आंख मूंद कर यकीन नहीं करना चाहिए. आप अपने बच्चे को जिस शख्स के भारोसे छोड़कर जा रहे हैं वो कैसे उसका ख्याल रख रहा है, और उसके साथ कैसे टाइम बिता रहा है, इसकी जानकारी आपके पास होनी चाहिए. समय-समय पर बच्चे से इस बारे में जिक्र भी करना चाहिए. हम ये नहीं कहते कि आप हर बात पर शक करें, लेकिन इतना भी भरोसा न करें कि उससे आपके बच्चों या फिर आपको किसी तरह का कोई नुकसान हो. दरअसल ये सारी बातें हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि जिस खबर के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं उसे सुनकर आपका नौकरों पर से विश्वास उठ जाएगा.

ये भी पढ़ें:- MBBS डॉक्टर बना सीरियल किलर, 40 ड्राइवरों को उतार चुका है मौत के घाट, अब लगा क्राइम ब्रांच के हाथ

दरअसल ये पूरी घटना कानपुर के कल्याणपुर में स्थित रतन आर्बिट अपार्टमेंट की है. जहां के एक फ्लैट में काम करने वाली मेड ने मासूम बच्चे की दर्दनाक तरीके से पिटाई की है, और ये पूरी घटना एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. बताया जा रहा है कि दंपति अपने छोटे बेटे को डॉक्टर के पास दिखाने कि लिए साथ लेकर गए थे. लेकिन जब उससे बड़े बेटे के रोने पर दंपति ने घर में लगे कैमरों पर नजर डाली तो नौकरानी की सारी करतूतें सामने आ गई. बता दें कि जिस फ्लैट में ये घटना हुई उस अपार्टमेंट में रहने वाले सौरभ मानसिंह रेलवे में उप कार्यालय अधीक्षक हैं. जबकि पत्नी सोनिया सिंह सहकारिता विभाग में अकाउंटेंट के पद पर हैं.

जानकारी के मुताबिक दंपति ने अपने बच्चों अयांश (03) और आरू (02) की देखभाल करने के लिए कल्याणपुर में ही काम करने वाली रेनू नाम की मेड को घर में रखा था. इस बारे में बात करते हुए सौरभ ने कहा कि रविवार की दोपहर छोटा बेटा आरू आंख से चोटिल हो गया था. जिसके बाद पत्नी और बच्चे के साथ उसे दिखाने के लिए वो अस्पताल गए थे. लेकिन उस दौरान अयांश रेनू के पास ही था. ऐसे में नौकरानी पर आरोप लगा है कि किसी चीज को लेकर उसने अयांश के माता-पिता की गैर मौजूदगी में उसकी बर्बरता से पिटाई की. यहां तक कि उसे लात-घूसों और चप्पलों से मारा.

हैरानी वाली बात तो ये है कि नौकरानी की इस बेरहम पिटाई से मासूम अयांश के प्राइवेट पार्ट में भी चोट आ गई है. बताया जा रहा है कि जैसे ही उसके मां-बाप घर लौटे तो वो मेड की तरफ इशारा करते हुए रोने लगा. ऐसे में दंपती ने उस दौरान की कुछ फुटेज निकाली. जिसमें रेनू बच्चे की दर्दनाक तरीके से पिटाई करती हुई दिखाई दी. इस घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने नौकरानी को हिरासत में ले लिया है. इस घटना के बारे में थाना प्रभारी अजय सेठ ने बात करते हुए कहा कि सौरभ की शिकायत पर FIR दर्ज कर नौकरानी के खिलाफ कार्रवाई की गई है.

ये भी पढ़ें:- बेडरूम में प्रेमी के साथ रंगरेलियां मनाती हुई पकड़ी गई 4 बच्चों की मां, परिवार ने नंगा कर दी खौफनाक सजा