कानपुर में मासूम की कील से निकाली आंख, सिगरेट से दागा चेहरा, नग्न अवस्था में मिला शव

10 साल के बच्चे की बड़ी बेरहमी से हत्या कर दी गई है. बच्चा नग्न अवस्था में सभी को मिला था. सिगरेट से जलाने के निशान भी उसके शरीर पर मिले थे. तो वहीं, कील से उसकी आंखें भी निकाली गई थीं.

0
606

फिर से कानपुर में चौंकाने वाली खबर सामने आई है. जहां एक 10 साल के बच्चे की लाश मिलने से हर जगह सनसनी फैल गई. इसी के साथ साथ कानपुर की सुरक्षा व्यवस्था पर भी कई सारे सवाल खड़े हो गए हैं. 10 साल के बच्चे की बड़ी बेरहमी से हत्या कर दी गई है. बच्चा नग्न अवस्था में सभी को मिला था. सिगरेट से जलाने के निशान भी उसके शरीर पर मिले थे. तो वहीं, कील से उसकी आंखें भी निकाली गई थीं. उनकी गर्दन के पास जूते के निशान भी प्राप्त हुए हैं. अभी तो फिलहाल बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

2 दिन पहले खोया था बच्चा

बता दें कि जिस बच्चे की लाश मिली है वो दो हफ्ते पहले लापता हो गया था. उसकी लाश के पास से 2 गिलास और शराब की बोतल भी प्राप्त की गयी है. पुलिस को ये देख कर शक हो रहा है कि 2 लोगों ने इस वारदात को अंजाम दिया होगा. शराब पीने के बाद उन्होंने बच्चे की हत्या की होगी. बच्चे के चेहरे को सिगरेट से दाग दिया गया था. जमीन पर बच्चे को घसीटने के भी निशान दिखाई दिए हैं, तो वहीं लाश के पास से खून से सना हुआ डंडा भी पाया है.

नग्न अवस्था में मिला शव

कानपुर आउटर के एसपी का बच्चे की हत्या पर कहना है कि इस वारदात के खुलासे के लिए कई टीमें लगा दी गई हैं. बच्चे के पिता एक राजमिस्त्री हैं. उनका बेटा 5 क्लास में पढ़ता था. दोपहर सोमवार को बाहर वह खेलने के लिए निकला था, तब से वापस घर नहीं आया. तो वहीं, मंगलवार दोपहर गांव का ही एक शख्स खेत में पहुंचा तो बच्चे का निर्वस्त्र शव पाया.

एसपी ने बताया कि बच्चे की बहुत ही दरिंदगी के साथ हत्या की गई है. इसकी वजह तब पता चलेगी तो हत्यारों को पकड़ने के बाद ही सामने आ पाएगा. तो वहीं, इस मामले में पुलिस की लापरवाही भी सामने आ रही है. पुलिस अधिकारियों के लापरवाही बरतने को लेकर एसपी ने बताया है कि बच्चे की मौत में पुलिस की जो लापरवाही दिखाई दी है, उसकी भी जांच शुरि हो होगी ही फिर कार्रवाई होगी.

तंत्र-मंत्र की लगाई जा रही आशंका

पुलिस ने बच्चे के साथ कुकर्म की आशंका भी जताई है. फिलहाल, पुलिस का बोलना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ जाने के बाद ही कुछ दावा कर सकते हैं. बच्चे की हत्या के पीछे तंत्र-मंत्र का मामला भी हो सकता है.

इसे भी पढ़ें-सूनसान जंगल में पहांड़ियों के बीच 3 दिन तक फंसा रहा युवक, वायु सेना ने की मदद