बिकरू कांड में बड़ा खुलासा, अमर की पत्नी खुशी के झूठ का पर्दाफाश, पुलिस ने लिया एक्शन

488
Amar dubey Wife

कानपुर हत्याकांड (Kanpur Encounter) को अभी भी लोग अपने जहन से निकाल नहीं सके हैं. ये घटना लोगों को अभी भी डरा रही है. लेकिन इस केस को लेकर लगातार कई बड़े खुलासे भी हो रहे हैं. गैंगस्टर विकास दुबे की मौत के साथ ही कई शातिर अपराधी एनकाउंटर में मारे गए और अभी भी तहकीकात बंद नहीं हुई है. लगातार पुलिस उन हत्यारों तक पहुंच रही है, जिनका हाथ 8 शहीद पुलिकर्मियों की हत्या में रहा है. इसी बीच एक बड़ा खुलासा हुआ है जेल भेजी गई अमर दुबे की पत्नी खुशी के खिलाफ पुलिस को कई अहम सबूत हाथ लगे हैं. पुलिस की ओर से दिए गए बयान की माने तो क्षमा, रेखा और शांति कै जैसे गैंगस्टर अमर की पत्नी को भी जेल में ही रहना पड़ेगा.

ये भी पढ़ें:- गैंगस्टर विकास दुबे पर आधारित फिल्म का ट्रेलर हुआ जारी, नाम प्रकाश दुबे कानपुर वाला

आपको याद दिला दें कि एसटीएफ से हुई मुठभेड़ में अमर दुबे को मौत के घाट उतार दिया गया था. इसके बाद उसकी पत्नी खुशी को भी इस बड़े षड्यंत्र में साथ देने के जुर्म में पुलिस ने उसे जेल भेज दिया था. दरअसल 29 जून की बात है जब अमर से खुशी की शादी हुई. इसके बाद दोनों 30 जून को बिकरू पहुंचे, और 2 जुलाई की रात ही बड़ी घटना को अंजाम दिया गया. लेकिन इस कांड में खुशी के खिलाफ कोई सुबूत या तथ्य नहीं मिले थे इसी के चलते पुलिस उसे रिहा करने की तैयारी में थी. लेकिन तभी गैंगस्टर विकास के साथी शशिकांत की पत्नी मनु का एक कॉल रिकॉर्डिंग वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा, और फिर खुशी पर पुलिस के शक की सुई मंडराने लगी.

इसके बाद पुलिस ने खुशी के खिलाफ छानबीन करनी शुरू की, तो पता चला कि इस बड़े षड्यंत्र में खुशी ने भी पूरा साथ दिया था. यहां तक कि उसके खिलाफ सबूत भी मिले हैं. इस बारे में बयान देते हुए आईजी मोहित अग्रवाल ने बताया कि खुशी के खिलाफ कई सबूत मिले हैं, जो इस बात की गवाही देते हैं कि खुशी का इस केस से बड़ा लेना-देना है. आपको बता दें कि बिकरू कांड में पुलिस की ओर से 21 लोगों को नामजद करते हुए जांच में 39 और लोगों को आरोपी बनाया गया था. अब तक इस केस में पुलिस 35 लोगों को गिरफ्तार कर उन्हें सलाखों के पीछे भेज चुकी है. आईजी मोहित अग्रवाल ने बयान में ये भी कहा है कि जितने भी आरोपी इस मामले में गिरफ्तार किए गए हैं उन सभी के खिलाफ गैंगस्टर के और एनएसए तहत कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें:- बिकरू कांड का असली आरोपी विकास दुबे नहीं बल्कि कोई और है..मनु की सास सुषमा का सनसनीखेज खुलासा!