Kanpur Clash: बाजार बंद कराने को लेकर दो गुटों में भिड़त, फायरिंग के साथ ईटों की बारिश

Kanpur Clash: बाजार बंदी को लेकर दो गुटों में हुई झड़प में कई राउंड फायरिंग हुई और ईंट-पत्थर भी चले. यह मामला बेगनगंज थाना क्षेत्र की नई सड़क इलाके का बताया गया है.

0
358
Kanpur Clash

Kanpur Clash: यूपी के कानपुर में दो पक्षों के बीच में बड़ा टकराव हो गया जिसके बाद हिंसा भड़क गई. बाजार बंदी को लेकर दो गुटों में हुई झड़प में कई राउंड फायरिंग हुई और ईंट-पत्थर भी चले. यह मामला बेगनगंज थाना क्षेत्र की नई सड़क इलाके का बताया गया है. कानपुर में सामाजिक संस्था ने मुस्लिम इलाकों की बंदी की घोषणा की थी, जिसके बाद परेड चौराहे पर हजारों लोग जमा हो गए थे.बीजेपी प्रवक्ता नूपुर शर्मा के टीवी डिबेट के समय ही धर्म आधारित टिप्पणी से मुस्लिम संस्था काफी नाराज है. शुक्रवार को कानपुर मुस्लिम इलाकों में बंदी की घोषणा की थी. कई थानों की फोर्स भी वहां परेड चौराहे पर पहुंची थी, जिसके बाद बाजार बंद को लेकर झड़प हुई.

वीडियो भी आया सामने

इन दो पक्षों के बीच की झड़प का एक वीडियो भी सामने आया है, इसमें दोनों पक्ष एक-दूसरे पर पत्थर की बारिश कर रहे हैं और गोलियां चलने की आवाज भी सुनाई दे रही हैं. पुलिस ने फिलहाल बाजार खाली करा कर वहां इकट्ठा भीड़ को भी तितर-बितर कर दिया है.

इसे भी पढ़ें-खुले बाल और नीले सूट में Sapna Choudhary ने ढ़ाया कहर, वीडियो हुआ तेजी से वायरल