Categories
उत्तर प्रदेश मनोरंजन

कंगना रनौट का मथुरा से हुंकार, राष्ट्रवादी पार्टी के लिए करेंगी चुनाव में प्रचार

मथुरा। हिन्दी फिल्मों की अभिनेत्री कंगना रनौट के वृंदावन के श्री बांके बिहारी मंदिर पहुंचने पर मंदिर में मौजूद श्रद्धालुओं की भारी भीड़ का राधे-राधे बोल कर अभिवादन किया। कंगना रनौत ने बिहारी जी के दर्शन किए और भगवान श्रीकृष्ण की भक्ति में लीन नजर आईं। भक्तिभाव के बाद पत्रकारों ने जब कंगना रनौट से उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि वह किसी पार्टी की सदस्य नहीं हैं। जरूरत पड़ी तो राष्ट्रवादी विचारधारा को आगे बढ़ाने के लिए राष्ट्रवादी पार्टी के लिए चुनाव में प्रचार करेंगी। कंगना ने कहा कि वह श्रीकृष्ण भक्त हैं। उनके लिए सौभाग्य की बात है कि आज बिहारी जी के दर्शन हुए। कंगना ने बताया कि उन्हें मक्खन का प्रसाद भी मिला है और वह पूरी तरह से कृष्ण भक्ति में डूबी हुई हैं।

kangna mathura 1

किसानों की माफी से मुकरी कंगना

कंगना रनौट ने कहा कि जिन लोगों के दिल में चोर है उन्हें ही मेरी बात बुरी लगती है। किसानों से माफी मांगने के सवाल पर कंगना रनौट ने कहा कि वह किसानों के हित की बात करती हैं इसलिए माफी क्यों मांगेगी।

असामाजिक तत्वों ने रोकी थी गाड़ी

कंगना रनौट ने कहा कि कुछ असामाजिक तत्व हैं और उन लोगों ने गाड़ी रोकी थी। वहीं पर बहुत से लोगों ने यह भी कहा कि बेवजह परेशान मत करिए और इन्हें जाने दीजिये। कंगना रनौत ने कहा कि उनके दिल में किसानों के लिए पूरा सम्मान है और हमेशा रहेगा। कंगना ने कहा कि जो राष्ट्र भक्त हैं, जो राष्ट्रवादी हैं, वह मेरे बयानों का हमेशा समर्थन करते हैं। कंगना के वृंदावन पहुंचने पर भारी भीड़ उमड़ पड़ी।

आजादी के बयान पर बोलीं, मेरे साथ श्रीकृष्ण आशीर्वाद

कंगना पहली बार ब्रज क्षेत्र में आई हैं। कंगना को सुरक्षा घेरे के बीच मंदिर परिसर में ले जाया गया है। जहां महंत उन्हें पूजा अर्चना कराये। दूसरी तरफ मंदिर के बाहर लोग जमा हैं कि जब कंगना बाहर निकलें तो वे उनके साथ एक फोटो करा सकें। विवादित आजादी के बयान को लेकर कंगना रनौत ने कहा कि मेरे साथ श्रीकृष्ण का आशीर्वाद हैं, इसलिए सारे रास्ते अपने आप खुल जाएंगे।

यह भी पढ़ेंः-कंगना रनोट ने मांगी माफी, पंजाब में किसानों ने घेर लिया अभिनेत्री का काफिला, ऐसे मिला रास्ता