दबंगों की पिटाई से पत्रकार की मौत, शव को पानी भरे गड्ढे में फेक फरार हो गये आरोपी

0
143
jahagir farman
  • कार की बरामदगी के साथ गिरफ्तार हो गये दोनों आरोपी

सहारनपुर। सहारनपुर जिले के थाना देहात कोतवाली क्षेत्र में बुधवार शाम को एक पत्रकार की कार सवार कुछ लोगों ने पीट-पीट कर हत्या कर दी है। गुरुवार सुबह पुलिस ने घटना में शामिल दो आरोपियों को कार समेत गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अधीक्षक (शहर) राजेश कुमार ने बताया कि थाना देहात कोतवाली क्षेत्र के दतोली रागड में चिलकाना रोड पर पत्रकार सुधीर सैनी अपनी बाइक से जा रहे थे तभी कार की साइड लग जाने से उनकी कार सवार युवकों से कहासुनी हो गई। कार सवार युवकों ने सुधीर पर हमला कर दिया। बर्बर पिटाई से पत्रकार की मौत हो गयी। युवकों ने शव को पानी से भरे गड्ढे में फेंक दिया।

प्रत्यक्षदर्शियों के द्वारा बताए गए कार के नम्बर से कार को रोका गया और कार को अपनी गिरफ्त में लेते हुए पुलिस ने दो हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया है। राजेश कुमार ने बताया कि सुधीर एक समाचार पत्र में कार्यरत थे। उन्होंने बताया कि पुलिस ने इस सिलसिले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस ने बयान जारी करते हुए बताया कि थाना कोतवाली देहात क्षेत्र में एक बाइक सवार व्यक्ति व तीन ओल्टो कार सवार व्यक्तियों में ओवरटेकिंग को लेकर हुए विवाद हो गया। कार सवार व्यक्तियों ने बाइक सवार सुधीर सैनी की पिटाई कर दी जिससे मौत हो गयी। इस संबंध में थाना कोतवाली देहात में मृतक के परिजनो द्वारा आरोपी जहागीर पुत्र इकराम, तथा फरमान पुत्र इरफान निवासीगण धोलाहेडी थाना चिलकाना नपद सहारनपुर, 3-मन्नान पुत्र फय्याज निवासी सीकरी थाना चिलकाना जनपद सहारनपुर के विरूद्ध 66.2022 धारा 302 भादवि0 का अभियोग पंजीकृत कराया गया।

पुलिस ने नामजद आरोपी जहागीर पुत्र इकराम उपरोक्त तथा फरमान पुत्र इरफान उपरोक्त को घटना में प्रयुक्त ऑल्टो कार सहित गिरफ्तार कर लिया है। अग्रिम आवश्यक कानूनी कार्यवाही की जा रही है। पुलिस ने मृतक सुधीर के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर अग्रिम कार्यवाही शुरू कर दी है। एसएसपी आकाश तोमर ने बताया कि रोड रेज में पत्रकार सुधीर सैनी की हत्या में शामिल जहांगीर और फरमान को पुलिस ने तुरंत कर लिया है। आरोपियों के खिलाफ फार्स्ट ट्रैक आधार पर कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी।

ये भी पढ़ेंःबस्ती में जुर्म और दबंगई की हदें हुईं पार, गरीब की बर्बर पिटाई के बाद दबंगों ने घर को किया आग के हवाले