Wednesday, January 20, 2021
Home उत्तर प्रदेश आप विधायक सोमनाथ भारती पर रायबरेली में फेंकी गई स्याही, भाजपा पर...

आप विधायक सोमनाथ भारती पर रायबरेली में फेंकी गई स्याही, भाजपा पर लगाया आरोप

आम आदमी पार्टी के नेता एवं विधायक सोमनाथ भारती (AAP MLA Somnath Bharti) के ऊपर सोमवार को रायबरेली (Raebareli) में एक युवक ने काली स्याही फेंक दी। यह घटना रायबरेली के सिंचाई विभाग गेस्ट हाउस में हुई। आप नेता जिले के अस्पतालों का दौरा कर रहे थे। इस दौरान आप विधायक की पुलिस के अधिकारियों के साथ नोकझोंक भी हुई। इसके बाद उन्‍हें गिरफ्तार कर सिंचाई विभाग के गेस्ट हाउस में रखा गया। बाद में उन्‍हें अमेठी की तरफ रवाना कर दिया गया।

इसे भी पढ़ें:- भारतीय सेना की दरियादिली, लद्दाख से पकड़े गए चीनी सैनिक को वापस भेजा चीन

असल में, अमेठी-रायबरेली के दौरे पर आए आप विधायक सोमनाथ भारती ने शनिवार को जगदीशपुर में पार्टी कार्यकर्ता मीटिंग में भड़काऊ बयान दिया था। उन्होंने अपने बयान में कहा था कि भाजपा सरकार में गुंडों का राज है। उन्होंने आगे कहा था कि उत्तर प्रदेश के अस्पतालों में कुत्ते के बच्चे पैदा होते हैं। आप विधायक सोमनाथ भारती रविवार को रायबरेली पहुंचे थे। आज रायबरेली में पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ मुलाकात सहित कई कार्यक्रम थे।

सोमनाथ ने आरोप लगाया है कि सुबह बीजेपी कार्यकर्ता गेस्ट हाउस पहुंच गए और जैसे ही आप विधायक निकले उन पर स्याही फेंक दी। हिंदू युवा वाहिनी और बीजेपी कार्यकर्ताओं ने गेस्ट हाउस में खूब हंगामा भी किया। पुलिस ने किसी तरह स्थिति को संभाला।

आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने ट्वीट किया कि उत्तर प्रदेश में सरकार की तानाशाही चरम पर है। सांसद ने कहा कि ‘ आप ने जब स्कूल, अस्पताल की बदहाली का सवाल उठाया तो आप नेताओं को आतंकित किया गया है। पूर्व मंत्री व विधायक सोमनाथ भारती पर रायबरेली में भाजपाईयों ने हमला कर दिया और सोमनाथ को ही पुलिस ने गिरफ़्तार कर लिया है।

इसे भी पढ़ें:- जोरदार थप्पड़ पड़ने पर लाल बहादुर शास्‍त्री ने कहा, मेरा बाप मर गया है फिर भी मुझे मारते हो

Most Popular