निर्दलीय प्रत्याशी ने दी आत्मदाह की धमकी, वर्तमान भाजपा विधायक पर लगाये ये आरोप

0
72
Ranjeeta Dhama
  • नंदकिशोर गुर्जर अधिकारियों से सांठगांठ कर पर्चा रद करवाने की रच रहे साजिश
  • नामांकन रद हुआ था सीएम आवास के सामने परिजनों के साथ करूंगी आत्मदाह

लखनऊ। विधानसभा चुनाव से पहले आरोप-प्रत्यारोप का दौर तेज हो गया है। भाजपा से बागी होकर निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ रहीं लोनी नगर पालिका की चेयरमैन रंजीता धामा ने भाजपा विधायक पर गंभीर आरोप लगाये हैं। रंजीता ने कहा है कि वर्तमान भाजपा विधायक एवं लोनी से प्रत्याशी नंदकिशोर गुर्जर अधिकारियों से सांठगांठ कर उनका पर्चा रद कराने का षड्यंत्र रच रहे हैं। रंजीता धामा ने रविवार को फेसबुक लाइव में आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि विधायक नंदकिशोर गुर्जर अधिकारियों से सांठगांठ कर मेरा नामांकन रद कराने का षड्यंत्र रच रहे हैं। रंजीता धामा ने ऐलान किया कि अगर उनका नामांकन रद हुआ तो वह अपनी दोनों बेटियों व अन्य परिजनों के साथ मुख्यमंत्री आवास के सामने आत्मदाह करेंगी।

इस दौरान उन्होंने निर्वाचन आयोग पर अपना भरोसा जताया है लेकिन स्थानीय अधिकारियों पर विश्वास नहीं होने की बात कही है।
ज्ञात हो कि भारतीय जनता पार्टी द्वारा लोनी सीट पर फिर से विधायक नंदकिशोर गुर्जर के नाम की घोषणा के बाद लोनी नगर पालिका की चेयरपर्सन रंजीता धामा ने भाजपा की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया।

रंजीता ने भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह को लिखे पत्र में कहा था कि वह नंदकिशोर गुर्जर को लोनी से दोबारा प्रत्याशी बनाने से आहत हैं। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष को लिखे पत्र में उन्होंने कहा है कि नंदकिशोर गुर्जर ने उनके परिवार के मान-सम्मान से खिलवाड़ किया है। इसके बाद रंजीता ने निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में लोनी से चुनाव लड़ने का ऐलान किया था।

ये भी पढ़ेंः-भाजपा के 80 बनाम 20 का अखिलेश 85 बनाम 15 की बना रहे रणनीति, ध्रुवीकरण पर ऐसी है तैयारी