यूपी में महिला सिपाही को दिया शादी का झांसा, फिर आरोपी ने की ये घिनौनी हरकत

653

उत्तर प्रदेश के लखनऊ में महिला सिपाही के शोषण का मामला सामने आया है। यहां पर एक आदमी ने पहले महिला को शादी का झांसा दिया और फिर उसे ब्लेकमैल करना शुरू किया। दरअसल मामला लखनऊ के मड़ियांव थाने का है। पीड़िता किराये के मकान में रहती है और एक निजी कपंनी में नौकरी करती थी। लेकिन इस दौरान कपंनी के सीनियर सौरभ की पीड़िता पर गंदी नजर थी। सीनिया ने पीड़िता को अपने प्यार के जाल में फंसाया। और उससे पैसे ऐंठने शुरू कर दिए। लेकिन जब जब पीड़िता ने शादी की बात की। तो सौरभ बात को टाल देता था।

पुलिस के मुताबिक, सौरभ मूलरूप से औरैया के अजीतमल का रहने वाला है और पीड़िता मूलरूप से अयोध्या में रहने वाली है। सौरभ की पीड़िता से अकसर काम के सिलसिले में बातचीत होती थी। इस दौरान वह हमेशा पीड़िता के साथ अश्लील हरकतें करता था। हालांकि सीनियर होने के वजह से पीड़िता भी बोलने की हिम्मत नहीं कर पाई। जिसके चलते ही सौरभ के हौंसले और ज्यादा बढ़ गए। इसी दौरान सौरभ ने पीड़िता को प्यार के झांसे मं फंसा लिया। इसके बाद जैसे ही सौरभ को लगा कि पीड़िता उसके जाल में पूरी तरह फंस गई। तो उसने शादी के नाम पर पीड़िता से पैसे भी लेने शुरू कर दिए।

हालांकि इसी बीच सौरभ की शादी कहीं और भी तय हो गई। जिसकी जानकारी जब पीड़िता को लगी। तो उसके हौश उड़ गए। लेकिन इस दौरान भी सौरभ ने पीड़िता को अपनी बातों के जाल में फंसा लिया। सौरभ ने पीड़िता को बताया कि वह मजबूरी में शादी कर रहा है और वह जल्द ही अपनी पत्नी को तलाक दे देंगा। और अब कुछ ही दिनों पहले पीड़िता की सिपाही की नौकरी लग गई। ये भी पढ़ें:- महिला ने लगाया डॉक्टर और स्टाफ पर गैंगरेप करने का आरोप, वायरल हुई वीडियो