Haapur

यूपी के हापुड़ से एक चौंका देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक युवक को अचानक हॉस्पिटल में पेट में दर्द शुरू हो गया। जिसके बाद उसे हॉस्पिटल कर्मी ने एक इंजेक्शन लगाया। जैसे ही युवक को इंजेक्शन लगा वो वैसे ही तड़पने लगा और उसकी वहीं मौत हो गई। सीसीटीवी में युवक की लाइव मौत कैद हो गई। इसके बाद अस्पतालकर्मी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई।

युवक की मौतबता दें, गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली क्षेत्र के प्राइवेट हॉस्पिटल स्टार न्यू भारत अस्पताल का यह मामला है। असल में, एक युवक अपनी चाची को लेकर हॉस्पिटल गया था। तभी युवक के भी पेट मे अचानक दर्द होने लगा, फिर हॉस्पिटल कर्मियों के द्वारा युवक को दर्द का इंजेक्शन लगाया गया। इंजेक्शन लगने के बाद ही युवक ने तड़पकर मौके पर ही जान गंवा दी। युवक की मौत की घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

स्टार न्यू भारत हॉस्पिटल इस घटना के समय हॉस्पिटल की संचालिका भी मौके पर थी। इस केस में मृतक के परिजनों ने पुलिस को तहरीर दी है, जिसके बाद पुलिस मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल में जुट गई है। वहीं, सीएमओ रेखा शर्मा ने कहा है कि मैंने एक टीम हॉस्पिटल में भेजी है, यह पता लगाने का प्रयास किया जा रहे है कि युवक को कौन सा इंजेक्शन लगाया गया था और उसके साथ क्या परेशानी हो रही थी, रिपोर्ट आने के बाद जो भी दोषी होगा, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

युवक की मौतगढ़मुक्तेश्वर के डीसीपी पवन कुमार ने कहा कि जीशान की इंजेक्शन लगवाने के बाद संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई है, मृतक का पोस्टमार्टम हो चुका है, जिसमें मौत की वजह स्पष्ट न होने की वजह से बिसरा सुरक्षित रखा गया है, इसकी रिपोर्ट सीएमओ को भेज दी गई है, वहां से रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

इसे भी पढ़ें:- Sidharth Malhotra ने शेयर किया शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा का आखिरी लेटर, भर आएंगी आपकी भी आंखें