कनिका कपूर की जल्द हो सकती है गिरफ्तारी, लखनऊ पुलिस ने दर्ज किया केस

0
376
kanika-kapoor-coronavirus

लखनऊ. बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर (Kanika kapoor) की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद से देशभर के लोगों में गुस्सा है. लोग कनिका को सोशल मीडिया पर जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं. इसी बीच लखनऊ पुलिस ने प्रोटोकॉल तोड़ने के मामले में उनके खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. मिली जानकारी के मुताबिक, कनिका कपूर पर एफआईआर जिला मजिस्ट्रेट के आदेश के बाद दर्ज की गई है. ऐसे में कभी-भी उनको हिरासत में लिया जा सकता है. हालांकि, कनिका ने आइसोलेशन में जाने के बाद मीडिया से कहा कि. बेवजह बातें बताई जा रही हैं और लंदन से लौटने के बाद उनके टेस्ट हुए थे पर किसी भी अधिकारी ने उनसे अलग रहने को नहीं कहा था.

ये भी पढ़ेंःमिल गया कोरोना वायरस का इलाज, अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने दी मंजूरी

बता दें, कनिका लंदन से सीधे लखनऊ एयरपोर्ट पहुंची थीं जहां वह जांच अधिकारियों से बचते हुए बाहर निकली और लोगों के साथ लगातार संपर्क में रही. उन्हें इस बात का बिल्कुल भी अहसास नहीं हुआ कि, उनकी एक लापरवाही की वजह से पूरा देश मुश्किल में आ सकता है. क्योंकि, राज्यों की सरकारों के साथ-साथ केंद्र सरकार भी लगातार लोगों से सतर्क रहने की अपील कर रही है.Kanika Kapoor ऐसे में कनिका ने पार्टियों में शामिल होकर न सिर्फ अपने लिए बल्कि कई लोगों को खतरे की घंटी बजा दी है. हैरानी वाली बात तो ये है कि, जिन पार्टियों में कनिका कपूर शामिल हुईं उन्हीं पार्टी. में राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे, उनके बेटे दुष्यत सिंह और उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री समेत कई नेताओं ने शिरकत की थी.

कनिका में कोरोना वायरस की पुष्टि होने के बाद लखनऊ में हड़कंप मच गया है. उन सभी लोगों की जांच की जा रही है जो इन पार्टियों में शामिल हुए थे और कनिका से मिले थे. वहीं कनिका का मामला सामने आने के बाद प्रदेश के स्वास्‍थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह ने कहा था कि, सिंगर ने विदेश से आने के बाद प्रोटोकॉल तोड़ा है. इस स्थिति में उन पर कार्रवाई होगी. क्योंकि, उन्होंने बिना किसी को जानकारी दिए अलग-अलग स्थानों पर जाकर लोगों से मुलाकात की. वहीं WHO कोरोना वायरस को महामारी घोषित किए जाने के बाद ये साफ कर चुकी है कि, दुनिया के हर व्यक्ति की जिम्मेदारी है कि, वह प्रोटोकॉल का पालन करें और विदेशों से आने के बाद खुद को क्वारंटाइन करें. साथ ही डॉक्टर्स की टीम से संपर्क करें.

मामले की गंभीरता से लेते हुए जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश के आदेशों पर कनिका कपूर के घर से आगे के 3 किलोमीटर के इलाके को खाली करा दिया गया है. जिससे वायरस से बचा जा सके. कनिका कपूर की इस लापरवाही से देश के हर नागरिक के अंदर गुस्सा है.

ये भी पढ़ेंः- कनिका कपूर ने पार्टी में शामिल होने से किया इनकार, डॉक्टरों पर लगाए ये आरोप

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here