भेष बदल कर फिल्मी स्टाइल में महिला IPS अधिकारी ने लिया पुलिस कर्मियोंका टेस्ट, 112 पर दी खुद की ही लूट की सूचना

औरैया पुलिस की तत्परता टेस्ट लेने के लिए एसपी चारू निगम ने गुरुवार को फिल्मी स्टाइल में खुद की ही लूटपाट की शिकायत दर्ज कराई है। जांच करने वाले पुलिसकर्मी भी अपने आईपीएस अधिकारी को बिल्कुल भी पहचान नहीं पाए।

0
178
IPS

Auraiya: उत्तर प्रदेश की पुलिस की तत्परता देखने के लिए एक महिला आईपीएस अधिकारी ने फिल्मी स्टाइल में पुलिसकर्मियों का ऐसा टेस्ट लिया जो इस वक्त चर्चा में बना हुआ है। दरअसल इस वक्त सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि एक महिला आईपीएस अधिकारी सिंपल सूट पहने हुए और मुंह पर कपड़ा ढके हुए अपने साथ लूटपाट की शिकायत दर्ज करा रही है। दरअसल आपको बता दें औरैया पुलिस की तत्परता टेस्ट लेने के लिए एसपी चारू निगम ने गुरुवार को फिल्मी स्टाइल में खुद की ही लूटपाट की शिकायत दर्ज कराई है। जांच करने वाले पुलिसकर्मी भी अपने आईपीएस अधिकारी को बिल्कुल भी पहचान नहीं पाए। इतना ही नहीं महिला आईपीएस अधिकारी पुलिस कर्मियों की जांच से संतुष्ट भी हुई हैं।

IPS अधिकारी ने लिया फिल्मी स्टाइल में पुलिसकर्मियों का टेस्ट

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है।एक महिला फोन पर बात करती हुई नजर आ रही है कि, “हेलो मैं सरिता चौहान बोल रही हूं दिबियापुर रोड पर प्लास्टिक सिटी के पास सड़क पर बाइक सवार दो लुटेरों ने तमंचा दिखाकर मेरे साथ लूटपाट कर ली है। जल्दी आइए लुटेरे औरैया की तरफ भाग रहे हैं…”। एसपी चारू निगम ने 112 के पास फोन करके अपने साथ हुई लूटपाट की सूचना दी है। इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि तत्काल प्रभाव से यहां पर आइए और जांच कीजिए।

पुलिसकर्मियों की कार्यशैली से संतुष्ट दिखी IPS अधिकारी

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि आईपीएस चारू निगम गुलाबी सूट पहने हुए नजर आ रही है मुंह पर कपड़ा ढक रखा है। जैसे ही महिला बनी आईपीएस अधिकारी चारू निगम के फोन करने से तुरंत ही पुलिस वहां पर पहुंच गई और छानबीन करने लगी। अच्छी तरीके से लूटपाट की घटना की जांच की गई। महिला अधिकारी पुलिस कर्मियों की कार्यशैली से काफी खुश हुई है। छानबीन करते पुलिसकर्मियों ने भी उन्हें पहचान नहीं पाया उनकी जबरदस्त एक्टिंग को हैरान कर रही थी।

Read More-रायबरेली का यह बंदर बना शराब का आदी, बोतल न मिलने पर कर देता है हंगामा, Video देख उड़ जाएंगे आपके भी होश