Categories
उत्तर प्रदेश राजनीति लखनऊ

बुआ-बबुआ की सरकार होती तो काशी विश्वनाथ काॅरिडोर और अयोध्या का सपना पूरा नहीं होता : योगी

लखनऊ /एटा। उत्तर प्रदेश के एटा में बूथ सम्मेलन को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी, कांग्रेस और बहुजन समाज पार्टी पर करारा हमला बोला है। सीएम योगी ने कहा कि अगर कांग्रेस, सपा और बसपा होती तो राममंदिर और काशी विश्वनाथ धाम का सपना कभी पूरा नहीं होता। उन्होंने सवाल करते हुए पूछा कि क्या सपा की सरकार के समय अयोध्या में राममंदिर बन पाता। ये राजनीतिक दल जब सत्ता में थे तब कुछ किया नहीं, अब कह रहे हैं कि ये तो हम भी करना चाहते थे। सीएम योगी ने कहा कि देश-दुनिया कोरोना प्रबंधन पर केन्द्र और राज्य सरकार की तारीफ कर रही है लेकिन यह कोरोना काल में क्वारंटीन होने वाली पार्टी के नेता दुष्प्रचार करने में जुटे हैं। उन्होंने विकास कार्यों और राहत कार्यों की अनदेखी करने पर इन पार्टियों को जमकर लताड़ लगाई।

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जो समाजवादी पार्टी की सत्ता में व्यापारियों का अपहरण करते थे। गरीबों के अनाज को हड़प जाते थे। वह आज मारे-मारे फिर रहे हैं। ये लोग गरीबों का राशन, भोजन छिनने वाले हैं। उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस, सपा और बसपा होती तो भव्य राममंदिर और काशी विश्वनाथ धाम का सपना कभी पूरा नहीं हो पाता। बीजेपी सरकार के कार्यों से आप खुश हैं यही काफी है। बुआ-बबुआ ना उम्मीद हैं उन्हें जनता अब नाउम्मीद ही रहने देगी। इन लोगों के पास जब सत्ता थी तब कुछ किया नहीं अब कह रहे हैं कि ये तो हम भी करना चाहते थे। सीएम योगी ने सपा और बसपा को नाउम्मीद रहने को कहा।

सीएम योगी ने आगे कहा कि जब कोरोना महामारी थी तब सभी पार्टियां घरों में दुबकी थी। अब जब चुनाव आ रहा है तो चैराहों पर बोली बोलते नजर आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमारी डबल इंजन की सरकार ने मुफ्त राशन वितरण अभियान की डबल डोज शुरू की है। जिससे प्रदेश के लगभग 15 करोड़ लोग लाभान्वित होंगे। पहले भी राशन की देश में कोई कमी नहीं थी। राशन वितरण के प्रति पिछली सरकारों की नीयत खराब थी। यही खाद्यान्न पहले खाद्यान्न माफियाओं के पास चला जाता था। वो गरीबों के राशन को बेच देते थे और गरीब टकटकी लगाए देखता रहता था।

यह भी पढ़ेंः-काशी विश्वनाथ कॉरिडोर का लोकार्पण : CM योगी ने PM मोदी का जताया आभार, काशी के लिए कही ये बात