Wednesday, December 8, 2021

हिन्दू कहना और राम मंदिर बनवाना अगर साम्प्रदायिक है तो मैं हूं…

Must read

- Advertisement -

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने सपा, बसपा और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने दल बदल के बारे में कहा कि बीजेपी को नेता सपा में जाकर क्या करेगा। सपा में किसी की पिटाई हो जाती है तो रिपोर्ट भी दर्ज नहीं होती है। उन्होंने सपा सरकार के कार्यों पर तीखा हमला करते हुए कहा कि में तब सूची भेज दी जाती है वही सेलेक्ट होता था। उन्होंने कहा कि आज पिछड़ा वर्ग के लोग पीसीएस, आईएएस बन रहे हैं। उन्होंने पार्टी की गतिविधियों पर निशाना साधते हुए कहा कि जिंदगी भर काम कीजिए सपा, बीएसपी और कांग्रेस में नेता नहीं बन पाएंगे। सपा, बसपा और कांग्रेस में एक ही परिवार का बोलबाला है। उन्होंने कांग्रेस पर सवाल उठाते हुए कहा नेहरू के कारण कश्मीर और राम मंदिर का समाधान नहीं हो पाया। सरदार पटेल जी सभी समस्याओं का समाधान कर रहे थे। उन्होंने कहा कि अटल बिहारी बाजपेयी जी को भी लोगों ने साम्प्रदायिक बताया था। उन्होंने कहा कि हिन्दू कहना और राम मंदिर बनवाना अगर साम्प्रदायिक है तो मैं हूं। चीन की धरती पर उतरते हैं तो भारत माता की जय के नारे लगते हैं। आज कोई हमारे सैनिकों पर पत्थर नहीं चला सकता है। सैनिक उनका पूरजोर जवाब दे रहे हैं। स्वतंत्र देव सिंह ने बीजेपी सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि जेल में बंद गुंडे आज पानी मांग रहे, सोच रहे कही गाड़ी न पलट जाये। उन्होंने कहा कि प्रदेश में अब अपराधियों के लिए कोई जगह नहीं है। जातिवाद, क्षेत्रवाद, व्यक्तिवाद और वंशवाद नहीं चलेगा। उन्होंने कहा कि योग्यता को स्वीकारना होगा। कोरोनकाल में कोई विपक्षी मदद के लिए नहीं खड़ा हुआ। दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल अस्पताल बनाने की बात करते थे आज राम मंदिर में मत्था टेक रहे हैं। उन्होंने कहा कि विपक्षी बहुत ड्रामेबाज हैं, घटिया किस्म की राजनीति करते हैं। उन्होंने मतदाताओं को सलाह देते हुए कहा कि सपा को वोट देना पाप है, बहकावे में मत आना। देश नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में चल सकता है सपा, बीएसपी कांग्रेस के नेतृत्व में नहीं चल सकता है।

यूपी में पेंशन व्यवस्था में है कांग्रेस: धर्मेंद्र प्रधान

- Advertisement -

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि सम्पूर्ण देश को एक करने वाले सरदार पटेल हैं। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने जब से कार्यकाल सम्भाला देश बदल रहा है। उन्हांेने पिछड़ा वर्ग की तारीफ करते हुए कहा कि ओबीसी को पेट्रोल पंप देने में 27 फीसदी आरक्षण लगा है। राज्यों के मेडिकल कॉलेजों की सीटों में भी ओबीसी को आरक्षण मिला है। एससी कमीशन था लेकिन ओबीसी कमीशन बनाया गया। मोदी सरकार में ओबीसी को केंद्र सरकार को प्रतिनिधित्व मिला है। उन्होंने कहा कि आज मोदी सरकार में ओबीसी के लिए लगातार योजनाएं बनी हैं। उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस की यूपी में लौट के आने की कोई संभावना है नहीं।

कांग्रेस यूपी में पेंशन व्यवस्था में है। यूपी में 2 लड़कों की जोड़ी बनी थी, जोड़ी आज फ्री घूम रही है। उन्होंने विरासतों को याद दिलाते हुए कहा कि 70 साल इंतेजार के बाद सरदार पटेल की मूर्ति लग पाई है। आज गृहमंत्री कश्मीर में बिना बुलेट प्रूफ केबिन के बोलते हैं। यह कश्मीर में पीएम मोदी का बदलाव है। उन्होंने बताया कि कोरोना से विश्व पस्त है और भारत ने 75 फीसदी से ज्यादा टीकाकरण कर दिया गया है। सामंतवादी लोग आज अपनी चिंता कर रहे हैं। आज सत्ता लोलुप का गठबंधन हो रहा है। उन्होंने याद दिलाया कि जो बिजली मुफ्त करने की बात कह रहे उनके समय मे बिजली आती ही नहीं थी। उन्होंने प्रदेश के विधानसभा चुनाव के बारे में कहा कि गलत बोलने वाले और बेईमानी करने वालों को रोकना है। यूपी जब तक आगे नहीं जाएगा देश आगे नहीं जाएगा। ईमानदारों और दमदारों की सरकार लाइये।

यह भी पढ़ेंः-भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और एसबीएसपी के ओमप्रकाश राजभर की मुलाकात के बाद उप्र में सियासी खलबली

- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article