पति ने पार की हैवानियत की सारी हदें, पत्नी का कटा सिर लेकर पहुंचा थाने, पुलिस के भी उड़े होश

458
Crime up

इंसानियत की हदें पार करते हुए हम कई ऐसी हैवानियत भरी खबरों के बारे में सुनते हैं, जो अपराध करने से पहले एक बार भी नहीं सोचते हैं. कई बार शक इंसान का दुश्मन बन जाता है, और इस शक में बेगुनाहों की भी जान चली जाती है. हाल ही में एक ऐसा ही रोंगटे खड़े कर देने वाला केस सामने आया है जिसके बारे में सुनने और जानने के बाद आपके भी होश उड़ जाएंगे. उत्तर प्रदेश के बांदा में शुक्रवार की सुबह एक पति ने अवैध संबंधों का शक करते हुए हैवानियत की सारी हदें लांघ दीं. इसी दौरान उसने फरसे से अपनी पत्नी की गर्दन उड़ा दी और फिर खुद ही उसके कटे सिर को लेकर करीब दो किमी दूर थाने पहुंच गया. दरअसल ये पूरा मसला बबेरू थाना क्षेत्र के ग्रामीण मोहल्ले नेतानागर का है.

ये भी पढ़ें:- गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा पटना, चुनाव से पहले BJP नेता की बेरहमी से गोली मारकर की गई हत्या

इसी मोहल्ले में रहने वाले 35 साल के किन्नर नाम के शख्स को अपनी ही पत्नी विमला पर अवैध संबंध को लेकर शक था. इसी शक को उसने खूनी खेल में बदल दिया. शुक्रवार की सुबह ही करीब 6 बजे के आसपास उसने फरसे से पत्नी की गर्दन ही काट दी. इस दर्दनाक हत्या को अंजाम देने के बाद भी पति की रूह नहीं कांपी, और वो खुद उसके सिर को लेकर पुलिस स्टेशन पहुंच गया. बताया जा रहा है कि, इस हत्या के दौरान एक और शख्स को भी चोटें आई हैं, जिसे महिला का प्रेमी कहा जा रहा है.

इस मामले के बारे में बात करते हुए अपर एसपी महेंद्र चौहान ने कहा कि, आरोपी कटा सिर लेकर खुद बबेरू थाने आया था और खुद बयान दिया कि, मैंने अपनी पत्नी का सिर काट दिया है. पुलिस ने ये बयान सुनते ही महिला के पति को गिरफ्तार कर लिया. एसपी की माने तो अभी महिला का पोस्टमॉर्टम चल रहा है और घायल प्रेमी को अस्पताल में एडमिट करवाया गया है. हैरानी वाली बात तो ये है कि, खून से सना पीली टीशर्ट, और काला लोअर पहने बाएं हाथ में कटा सिर पकड़े जिस समय कातिल पति बबेरू कस्बे के बाजार से थाने की तरफ जा रहा था उस वक्त उसे देखकर वहां के लोग भी दंग रह गए थे. जिसके बाद कई लोगों ने इसका वीडियो भी बनाया है.

इसके साथ ही इस हत्या के बारे में अपर एसपी ने ये भी कहा कि, हमने इस केस में हत्या को लेकर एफआईआर दर्ज कर ली है. इस समय आरोपी पुलिस की हिरासत में है. यहां तक कि महिला के कटे सिर को बाकी बची बॉडी के साथ ही सील कर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है.

ये भी पढ़ें:- पत्नी ने पति की हत्या कर लाश को बेड में छुपाया, परिवार वालों ने किया खुलासा