नशे के कारण पति बना हैवान, मुंह में कपड़ा ठूंस कर पत्नी को किया अधमरा

Husband

यूपी(UP) के कौशांबी जिले(Kaushambi district) में दिन पर दिन महिलाओं के खिलाफ अपराध(crime) बढ़ते ही जा रहे है. कुछ समय पहले ही इस जिले में गैंगरेप(Gangrape) की घटना सामने आई थी, इस मसले को अभी हल ना किया गया था कि तब तक दूसरी घटना सामने आ गयी है. इस घटना में एक पति ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं है. पति ने नशे की हालत में अपनी पत्नी का बहुत बुरा हाल किया है, उसके प्राइवेट पार्ट में लोहे की रॉड डाल दी. आइए जानते है पूरी घटना…

इसे भी पढ़ें-पॉर्न इंडस्ट्री में कदम रखने वाली है ये Actress, करियर को नया मोड़ देने के लिये किया फैसला

क्या थी पूरी घटना

शराबी पति ने शराब के नशे में अपनी पत्नी से जबरन संबंध बनाने के बात कही, जब पत्नी नहीं मानी तो उसको गुस्सा आ गया और गुस्से में उसने महिला के मुंह पर कपड़ा ठूस कर , उसके कपड़े उतार कर खूब पीटा, साथ ही साथ उसके प्राइवेट पार्ट में रॉड भी डाल दिया, खून से लथपथ बीवी को देख पति को ऐसा लगा कि वो मर चुकी है, तो उसको जंगल में फेंककर फरार हो गया. महिला के मायके वालों ने उसको ढ़ूढ़ने की काफी कोशिश की, लेकिन कुछ हाथ ना लगा. पूछताछ में कुछ गांव वालों ने बताया की उन्होंने महिला के पति को बीती रात जंगल की तरफ जाते हुए देखा था. जंगल में पहुंचकर परिजनों को महिला खून से लथपथ मिली, अभी उसकी सांसे चल रही हैं. तुरंत उसको अस्पताल में भर्ती करा कर पुलिस को घटना की सूचना दी गई.

तीन लोगों के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा

डॉक्टरों ने महिला को मंझनपुर जिला अस्पताल रेफर कर दिया, जहां पर महिला का इलाज चल रहा है. पुलिस ने इस मामले में पति समेत तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. पुलिस का कहना है कि इस घटना की पहले जांच की जाएगी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने कहा, ‘यह पति-पत्नी के आपसी झगड़े का मामला है. दोनों की शादी को करीब बीस साल हो गए है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.’ डीएसपी मंझनपुर केजी सिंह ने कहा है कि मामला पति-पत्नी के बीच आपसी विवाद का है. शिकायत पर पति, जेठ व ससुर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है.

इसे भी पढ़ें-डायनामाइट ब्लास्ट में छह की मौत, एक महीने में दूसरा हुआ हादसा, पीएम ने जताया दुख

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *