उत्तर प्रदेश(uttar Pradesh) उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर(Shahjahanpur) से एक बेदह सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां एक शख्स ने हैवानियत की सारी सीमाएं पार कर दीं. पत्नी से बेटे को जन्म ना देने की बात से नाराज पति ने कथित रूप से अपनी पत्नी को खौलते पानी से नहला दिया. वहीं इस मामले का खुलासा होने से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. वहीं वारदात के बाद से आरोपी पति फरार है.

वहीं घटना के तुरंत बाद पीड़िता को हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां उसका इलाज जारी है. डॉक्टरों ने बताया कि उबलता पानी शरीर के ऊपर गिरने से महिला बुरी तरह से झुलस गई है. उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

बता दें कि उत्तर प्रदेश की रहने वाली पीड़िता की तीन बेटियां हैं. उसकी सबसे छोटी बेटी का जन्म एक साल पहले हुआ था. आरोपी पति का नाम सत्यपाल(satyapal) है, पुलिस ने उसके खिलाफ आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है.

शाहजहांपुर रूरल के एसपी संजीव बाजपेई(sanjeev bajpai) ने बताया कि साल 2013 में पीड़िता की उसके पति से शादी हुई थी. आरोपी सत्यपाल(satyapal) अपनी पत्नी पर मायके से 50,000 रुपये लाने का दबाव भी बना रहा था. वह अपनी पत्नी को बहुत परेशान करता था, उसे खाना भी नहीं देता था.

उन्होंने आगे कहा कि पीड़िता के पिता ने आरोपी दामाद के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करवाई है. वारदात के बाद से आरोपी फरार है. उसकी तलाश की जा रही है. जल्द ही वह पुलिस(Police) की गिरफ्त में होगा. उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा रही है.

इसे भी पढ़ें-मालदीव से करीना कपूर ने शेयर की अपनी खूबसूरत फोटो, तस्वीरों में बिना मेकअप आईं नजर