बुलंदशहरउत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बुलंदशहर (Bulandshahr) से मानवता को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है जहां एक युवक ने महज 9 महीने की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म जैसी घिनौनी घटना को अंजाम दिया। वहीं वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी युवक फरार हो गया।

बता दें कि आरोपी युवक मासूम बच्ची को खिलाने के बहाने उसे पहले अपने घर ले गया और उसके बाद वहां कथित रूप से उसके साथ रेप किया। वहीं इस घटना का पता लगने के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। वहीं वारदात के बाद बच्ची को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है। डॉक्टरों ने बताया है कि मासूम बच्ची की हालत नाजुक बनी हुई है।

बता दें कि 9 महीने की मासूम के साथ ये घिनौनी घटना बुलंदशहर के खुर्जा की है. आरोपी युवक पीड़ित बच्ची का पड़ोसी है. आरोपी ने अपने घर ले जाकर मासूम के साथ दरिंदगी की. परिजनों ने जब बच्ची को देखा तो वह खून से लथपथ मिली।

वहीं पीड़ित बच्ची के परिजनों ने आरोपी के खिलाफ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई. पुलिस ने आईपीसी की संबंधित धाराओं और पॉक्सो एक्ट के तहत आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. पुलिस ने मामले में एक्शन लेते हुए आरोपी के तीन रिश्तेदारों को हिरासत में ले लिया है, उनसे पूछताछ की जा रही है.

पुलिस अधिकारी सुरेश कुमार ने कहा कि हमारी टीम जांच कर रही है. बच्ची की मेडिकल जांच करवाई गई है. आरोपी जल्द से जल्द गिरफ्त में होगा। उसके खिलाफ कड़ी से  कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

इसे भी पढ़ें-‘भारत माता की जय’ कहते नजर आए डेविड वॉर्नर, इंटरनेट पर धूम मचा रहा यह वीडियो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here