बस्ती में संदिग्ध अवस्था में मिला होमगार्ड का शव, जांच में हुआ बीमारी का खुलासा

0
543
Loading...

यूपी की बस्ती से एक बड़ी खबर सामने आई है। यहां उस समय इलाके में सनसनी मच गई जब परशुराम बैंक में तैनात एक होमगार्ड का शव संदिग्ध अवस्था में मिला। मिली जानकारी के मुताबिक, राजेन्द्र रविवार को साथी होमगार्ड गोपाल सिंह के साथ सेंट्रल बैंक परसरामपुर पर रात की ड्यूटी करने गया था। पुलिस के अनुसार रात करीब दो बजे होमगार्ड गोपाल सिंह ने थाने पर आकर सूचना दी कि, राजेन्द्र को मिर्गी का दौरा आ रहा है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो उसकी मौत हो चुकी थी। राजेन्द्र के चेहरे व सिर पर चोट के निशान मिले हैं। सीओ एसपी सिंह भी मौके पर पहुंचे और बैंक के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया। उनका कहना है कि, मिर्गी का दौरा आने के दौरान चोट लगने की बात सामने आ रही है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट आने के बाद स्थिति पूरी तरह साफ होगी।

मृतक 40 वर्षीय होमगार्ड राजेंद्र कुमार जीतीपुर का निवासी बताया जा रहा है, उक्त होमगार्ड की ड्यूटी परसरामपुर सेंट्रल बैंक पर लगी थी। साथ में तैनात होमगार्ड गोपाल सिंह ने पुलिस को सूचना दी, जिससे मौके पर पहुची पुलिस ने जाँच पड़ताल शुरू का दी है। फिलहाल इस घटना पर तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं लेकिन, होमगार्ड की बातों को माने तो होमगार्ड राजेंद्र कुमार की मौत दौरा पड़ने से हुई है।

Read also :बस्ती: अपनी जान की सुरक्षा के लिए धरने पर बैठने जा रहे हैं; पत्रकार मनोज सिंह क्या उनकी इंसाफ की गुहार सुनेंगे अनिल दूबे साहब

Read also :बस्ती: हरैया के मनोरमा नदी में मदाही गांव के पास एक छात्र का शव तैरता हुआ मिला

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here