यूपीः 6 साल से जेल में बंद है ये हिस्ट्री शीटर, 12 से अधिक मामले दर्ज, जीता पंचायत चुनाव

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) का पंचायत चुनाव (Panchayat Chunav) लगातार सुर्खियों में बना हुआ है. 2 मई 2021 को ही चुनाव के नतीजे सामने आए हैं. इस बार चुनावी मैदान में कई नए चेहरे शामिल हुए तो कुछ ऐसे भी रहे जो चुनाव तो जीत गए मगर जिंदगी से हार गए. बहरहाल बात करेंगे उस हिस्ट्री शीटर की जो पिछले 6 साल से जेल में बंद है और अब उसने सराय अकील इलाके से पंचायत चुनाव में जीत का परचम लहराया है. जीत के बाद हिस्ट्री शीटर (History Sheeter) का कहना है कि अब वह सिर्फ जनता की सेवा करेंगे और विकास में अपना अहम योगदान देंगे.

बता दें, रामदास पाल (History Sheeter Ramdas) उत्तर प्रदेश के कौशांबी से ताल्लुक रखते हैं और उन पर हत्या, चोरी, धोखाधड़ी समेत 12 से अधिक मामले दर्ज हैं. इसके बावजूद इलाके की जनता ने उन पर भरोसा जताया और भारी मतों से चुनाव जिताया. India.com की खबर की मानें तो रामदास के जेल में बंद होने की वजह से उनके प्रस्तावक ने नामांकन किया था. लोगों ने भी रामदास पर पूरा भरोसा जताया और 786 वोटों के साथ जीत हासिल की. जबकि चुनाव में उन्हें टक्कर देने उतरे लल्लू पासी को सिर्फ 300 ही वोट मिले.

6 साल से जेल में बंद रामदास
पंचायत चुनाव जीतने के बाद रामदास का कहना है कि अब वह अपराध की दुनिया को पूरी तरह छोड़ देंगे. साथ ही गांव के विकास और जनता के लिए काम करेंगे. मालूम हो कि, रामदास को एक हिस्ट्री शीटर अपराधी के तौर पर माना जाता है जो 6 साल से टेंवा स्थिल जिला जेल में कैदी की जिंदगी जी रहे हैं. रामदास के खिलाफ इलाके के थाने में ही नहीं बल्कि अलग-अलग थानों में भी मुकदमे दर्ज हैं. फिलहाल रामदास की जीत के चर्चे हर तरफ हैं और इलाके की जनता को पूरी उम्मीद है कि रामदास गांव का विकास करेंगे.

ये भी पढ़ेंः- झोपड़ी की जिन्दगी, पति करता है मजदूरी अब चुनाव जीत कर विधायक बन गयी हैं सादगी की पर्याय चंदना बाउरी

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,092,278FansLike
5,000FollowersFollow
5,023SubscribersSubscribe

Latest Articles