देह व्यापार के धंधे में पत्नी को भी घसीटा, छापा पड़ा तो नजारा देख पुलिस शर्म से पानी-पानी

515
kanpur high profile Body trade

उत्तर प्रदेश में पुलिस ने कई सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. हाल ही में कानपुर में एक हाईप्रोफाइल ऑनलाइन सेक्स रैकेट का पर्दाफाश हुआ है. जब पुलिस फ्लैट के अंदर पहुंची तो वह खुद भी शर्म से पानी-पानी हो गई. जी हां, अंदर का नजारा इतना शर्मनाक था जिसे पुलिस भी नहीं देख पाई. मामले पर संचालक और उसकी सास के साथ एक कॉल गर्ल को हिरासत में लिया गया है. सबसे ज्यादा हैरानी वाली बात ये है कि, कॉल गर्ल शख्स की पत्नी ही है. ये लोग मिलकर ग्राहक से व्हाट्सएप कॉलिंग पर बात करते और लड़कियों की फोटो भेजते थे.

पत्नी को बनाया कॉल गर्ल
पूरे कांड का संचालक जो शख्स है उसने इस धंधे में अपनी पत्नी को भी उतार दिया था और उसे भी कॉल गर्ल बनाकर ग्राहकों को आगे परोसता था. पहले ये लोग तस्वीरें भेजते थे फिर लड़की को ग्राहक के पते पर भेज देते थे. इस हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करने के बाद सीओ कैंट ने एक प्रेसवार्ता कीkanpur sex racket busted 1 और बताया कि किसी अंशु सिंह नाम के व्यक्ति ने यूपी पुलिस, एडीजी जोन कानपुर, आईजी रेंज व सीओ सदर को सेक्स रैकट के बारे में जानकारी देते हुए बताया था कि इस पूरे रैकेट की एक वेबसाइट भी है. मामले को संज्ञान में लेते हुए एक प्लान बनाया.

पुलिस ने बिछाया जाल
हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का पर्दाफाश करना आसान नहीं था. इसलिए थाना प्रभारी चकेरी रवि श्रीवास्तव, दरोगा तरुणराज पांडेय और सिपाही प्रदीप कुमार ने मिलकर एक जाल बिछाया. सिपाही ने उसी नंबर पर ग्राहक बनकर कॉल की जो नंबर अंशु सिंह नाम के शख्स ने दिया था. इसके बाद संचालक ने सिपाही को व्हाट्सएप पर ही दो लड़कियों की तस्वीरें भेजी.kanpur sex racket busted पूरी पुष्टि होने के बाद सीओ कैंट ने सर्विलांस की मदद से अपनी टीम के साथ छापा मारा और मौके से संचालक दीपक सिंह, मूलरूप से कोलकाता निवासी सास सरवरी बेगम व एक लड़की अंजली सरकार को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस फिलहाल संचालक की पत्नी की छानबीन में जुटी हुई है. जो संचालक के साथ मिलकर देह व्यापार में लिप्त है.

पत्नी से करवाता था धंधा
मामले पर थाना प्रभारी ने बताया कि, देह व्यापार का संचालक दीपक सिंह ने डॉली से शादी की थी और हरबंश मोहाल वाला घर बेचकर लालबंगला के बांके बिहारी लाल मोहल्ले में शिफ्ट हो गया था. मिली जानकारी के मुताबिक, संचालक एक ग्राहक से 8 हजार रुपये लेता था औरkanpur sex racket busted 1 देह व्यापार के धंधे के लिए उसने एक फ्लैट भी खरीदा हुआ था जहां वह लड़कियों को भेजता था. जो लोग फ्लैट किराए पर लेते थे उनसे 1500 रुपये अलग से वसूलता था. फिलहाल पुलिस को संचालक की पत्नी की तलाश है.

ये भी पढ़ेंः- देह व्यापार में रंगे हाथ पकड़ी गई थी ये पॉपुलर एक्ट्रेस, नाम जान उड़ जाएंगे आपके होश