गर्मी निकले ना निकले लेकिन भर्ती जरूर निकलेगी, सीएम योगी पर हमलावर हुए अखिलेश

0
281
Akhilesh yadav jaunpur

आगरा /लखनऊ। उत्तर प्रदेश में पहले चरण का मतदान 10 फरवरी को होना है। उससे बयानबाजियों की तल्खियां तेज हो गयी हैं। प्रचार में लगे अखिलेश यादव योगी सरकार पर तीखा हमला कियाह है। समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने रविवार को सीएम योगी के गर्मी निकल जाएगी वाले बयान पर फिर पलटवार किया है। अखिलेश यादव ने कहा कि गर्मी निकले ना निकले लेकिन समाजवादी सरकार आएगी तो भर्ती निकलेगी। अखिलेश यादव ने भर्ती निकलने वाली बातें आगरा में एक रैली को संबोधित करते हुए कही। ज्ञात हो कि इससे पहले एक रैली में अपने संबोधन के दौरान सीएम योगी ने कहा था कि कैराना में तमंचावादी पार्टी का प्रत्याशी धमकी दे रहा है, यानि गर्मी अभी शांत नहीं हुई है। 10 मार्च के बाद यह गर्मी शांत हो जाएगी। इससे पहले अखिलेश यादव ने गर्मी निकलने वाले बयान पर कहा था कि मुख्यमंत्री कम्प्रेशर थोड़े ही है जो ठंडा कर देंगे।

सीएम योगी के इस गर्मी निकल जाएगी वाले बयान पर अखिलेश यादव और उनके सहयोगी आएलडी प्रमुख जयंत चैधरी ने कई बार पलटवार किया है। एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में अखिलेश ने कहा था कि क्या सीएम योगी कंप्रेशर हैं जो गर्मी खत्म कर देंगे। इससे पहले अखिलेश ने कहा था कि अगर खून की गर्मी खत्म हो जाएगी तो हम लोग जिंदा नहीं रह पाएंगे, मर जाएंगे। जंयत चैधरी ने कहा था कि दो लड़कों की गर्मी देख सर्दी में बाबा के पसीने छूट रहे हैं।

अखिलेश ने किया पुलिस भर्ती का जिक्र

अब आगरा में सपा अध्यक्ष ने 10 मार्च के बाद गर्मी शांत करने के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बयान पर तंज करते हुए कहा मुख्यमंत्री गर्मी शांत करने की बात करते हैं लेकिन हम सिर्फ राज्य में युवाओं की पुलिस भर्ती की घोषणा की बात करेंगे। उन्होंने कहा कि हम रोजगार और नौकरियां देने की बात करते हैं। आगरा जिले के बाह इलाके में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए अखिलेश ने कहा कि जब से सपा चुनाव में मजबूत दावेदार के तौर पर सामने आई है तब से लोगों को फोन पर धमकी दी जा रही है। अगर किसी के पास ऐसी फोन कॉल आती है तो उसे रिकॉर्ड कर लें। मैं यह कहना चाहता हूं कि हमारे सत्ता में आने पर उसे एक मुकदमे के तौर पर लिया जाएगा और कार्रवाई होगी।

ये भी पढ़ेंः-अखिलेश ने बढ़ायी BJP की मुश्किलें, अब इस सीट पर नये प्रत्याशी की हो रही तलाश