हाथरस पीड़िता की मां-भाई ने ही मिलकर की हत्या, BJP के पूर्व नेता का चौंकाने वाला खुलासा

463
hathras victim family

हाथरस मामले (Hathras Case) ने अब राजनीतिक मोड़ ले लिया है. इस केस में जहां पीड़ित परिवार लगातार पुलिस प्रशासन की बेरूखी और बदसलूकी का खुलासा कर रहा है, तो वहीं दूसरी तरफ राजनेताओं का अजीबो-गरीब बयान केस को नई दिशा देने में लगा है. इस समय विपक्ष योगी सरकार (Yogi Government) पर करारा हमला कर रहा है. यहां तक कि पीड़िता के परिजन से मिलने के लिए पश्चिम बंगाल से टीएमसी के कई नेता और 4 सांसद पहुंचे हुए हैं जो लगातार विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. इस मामले में बेटी को न्याय दिलाने के लिए सिर्फ यूपी में ही नहीं बल्कि कई राज्यों में में भी मुहिम छिड़ गई है.

ये भी पढ़ें:- हाथरस मामले में पुलिस की बर्बरता जारी, घरवालों को कैद कर मारने-पीटने का लगा गंभीर आरोप

इसी बीच इस केस को लेकर बीजेपी के पूर्व विधायक राजवीर सिंह पहलवान (Former MLA Rajveer Singh Pehelwan) ने हैरान करने वाला बयान दिया है. पूर्व विधायक का जो दावा है वो सारे सबूतों-गवाहों पर पानी फेर रहा है उनकी माने तो केस में पीड़िता का परिवार ही दोषी है. दरअसल भाजपा के पूर्व विधायक राजवीर सिंह पहलवान का सीधा पीड़िता के परिजनों पर आरोप है कि युवती की हत्या उसके घरवालों ने ही की है. पीड़िता को लड़की के भाई और उसकी मां ने मारा है. राजवीर सिंह की माने तो इस केस में जातिवाद को लेकर सियासत खेली जा रही है. इसके साथ ही पूर्व नेता ने इस बात का भी दावा ठोका है कि जिन चार युवकों पर ये आरोप लगाया जा रहा है वो सारे बेकसूर हैं. क्योंकि उन्हें इस मामले में सिर्फ फंसाने की कोशिश की जा रही है.

इतना ही नहीं राजवीर पहलवान ने तो अपने बयान में ये भी कहा है कि ये पूरा केस मारपीट का है. उन्होंने कहा कि अगर चारों लड़कों को लेकर शिकायत दर्ज की गई होती तो उन्हें किसी तरह की आपत्ति नहीं होती. लेकिन इस गैंगरेप के आरोप और गिरफ्तारी के बाद गांव के लोगों में काफी ज्यादा आक्रोश है. इस बारे में उनकी इलाके के कई लोगों से बातचीत भी हुई है. इस मामले में तो ऐसे लोग भी धरना दे रहे हैं, जिनका जनाधार नहीं है. सिर्फ सरकार को दागदार करने की कोशिश की जा रही है.

पूर्व विधायक यहीं नहीं चुप हुए उन्होंने कहा कि इस झूठे मसले को ऐसे रचा गया है कि पूरे देश में हाथरस की बदनामी हो रही है. इसलिए एसआईटी जांच पर पूरा यकीन है, और जल्द ही मामले की पूरी सच्चाई का खुलासा होगा. राजवीर पहलवान ने ये तक कह दिया कि कुछ नेताओं के खिलाफ इतना गुस्सा है कि वो आने वाले चुनाव के दौरान इलाके में घुस नहीं पाएंगे, ऐसे हालात में अगर संघर्ष भी करना पड़ा तो जरूर करेंगे.

ये भी पढ़ें:- हाथरस कांडः एक्शन में CM योगी! दोषियों को मिलेगा ऐसा दंड, कांप उठेंगे अपराधी