Hardoi Viral: ‘तू मेरा हीरो है’ गाने पर वर्दी पहनकर तीन पुलिसकर्मियों ने किया ताथइया, किए गए सस्पेंड

Hardoi Police News: यूपी के हरदोई जिले में ड्यूटी करते समय फिल्मी गाने पर नाचने वाले तीन पुलिसकर्मियों को तत्काल प्रभाव में निलंबित कर दिया गया.

0
290

Hardoi Police News: यूपी के हरदोई जिले में ड्यूटी करते समय फिल्मी गाने पर नाचने वाले तीन पुलिसकर्मियों को तत्काल प्रभाव में निलंबित कर दिया गया. इनमें से एक महिला और दो पुरुष हैं. इन तीनों पर आरोप है कि ये तीनों वर्दी पहनकर फिल्मी गाना गाते हुए वीडियो बनाए और फिर उस वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया, जो तेजी से वायरल हो गया. इसके बाद इन तीनों पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया गया.

ये है पूरा मामला

ऐसा बताया जा रहा है कि तीनों हरदोई के कोतवाली थाने में महिला हेल्प डेस्क पर काम कर रहे थे. कांस्टेबल वसुधा मिश्रा, योगेश कुमार और धर्मेश मिश्रा सड़क पर ही पुलिस की वर्दी में ‘तू मेरा हीरो है’ गाने पर डांस कर रहे थे. इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया, इसके बाद कार्रवाई हुई. एक वरिष्ठ अधिकारी ने बोला कि इस वीडियो के वायरल होने के तुरंत बाद इसकी जांच शुरू की गई, तब उनको ये पता चला कि ये वीडियो फरवरी का है. उन्होंने ये भी कहा कि, “ड्यूटी के दौरान वर्दी में पुलिसकर्मियों के लिए वीडियो शूट करना और उन्हें पोस्ट करने की अनुमति नहीं है.”

किया गया निलंबित

जांच के दौरान पता चला कि मिश्रा ने पहले भी ड्यूटी के समय इस तरीके से वीडियो शूट किए थे. एक में वो ऑफिस में ड्यूटी के समय अपनी डेस्क पर नाच रही है. एसपी हरदोई राजेश द्विवेदी ने इस बारे में कहा कि देश भर में पुलिस की वर्दी में रील बनाने का चलन बढ़ रहा है. द्विवेदी ने बताया कि, “हमने तीनों के खिलाफ कार्रवाई की है और अन्य पुलिसकमियों को वर्दी में ऐसे वीडियो बनाने के खिलाफ चेतावनी जारी की है.”

ये भी पढ़ें:-Radha Krishna Photo: घर में इस दिशा में लगाए राधा-कृष्ण की तस्वीर, जीवन में होगा फायदा