Monday, January 18, 2021
Home उत्तर प्रदेश यूपीः अश्लील वीडियो देखकर दलित बच्ची से रेप, नशे की हालत में...

यूपीः अश्लील वीडियो देखकर दलित बच्ची से रेप, नशे की हालत में किया था मर्डर

उत्तर प्रदेश में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे. राज्य के हरदोई जिले में कुछ दिन पहले एक सात साल की मासूम दलित बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया था. मासूम के साथ घिनौनी हरकत करने के बाद गला दबाकर बेरहमी से हत्या कर दी गई थी. इस मामले पर तत्काल एक्शन लेते हुए पुलिस ने गांव के ही एक आरोपी को हिरासत में लिया है. जिसने पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूलते हुए खुलासा किया कि, अश्लील वीडियो देखने के बाद उसने बच्ची का रेप और मर्डर किया था.

मामले पर हरदोई के एसपी अनुराग वत्स ने बताया कि बच्ची के साथ रेप और हत्या की घटना सामने आने के बाद उन्होंने गांव के सभी मनचले खुराफाती लोगों की सूची तैयार की. इसके बाद सभी से पूछताछ की गई. फिर मुखबिरों की मदद से पुलिस आरोपी तक पहुंची और अब बच्ची की हत्या करने वाले आरोपी का मेडिकल टेस्ट कराकर जेल भेज दिया गया है. साथ ही मासूम के परिजनों को सहायता राशि देने के आदेश जारी हुए हैं. जल्द से जल्द परिवार के अकाउंट में मदद राशि पहुंच जाएगी.

आलू निकालने गए थे परिजन
दरअसल, गुरुवार को बच्ची के माता-पिता खेत से आलू निकालने गए थेऔर जब उन्हें बच्ची नहीं मिली तो देर शाम माधौगंज थाने में बच्ची के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस ने बच्ची की छानबीन शुरू की और शुक्रवार की दोपहर गांव के बाहर बच्ची का शव अर्धनग्न अवस्था में पड़ा मिला. जब परिजनों को बच्ची की मौत की खबर मिली तो वो रो-रोकर बेहाल हो गए और जल्द से जल्द आरोपी को पकड़ने की मांग करने लगे. पुलिस ने भी तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी को हिरासत में ले लिया है.

शराब के नशे में दिया अंजाम
आरोपी के पकड़े जाने के बाद परिवार ने राहत की सांस ली है लेकिन बच्ची की मौत से माता-पिता को गहरा सदमा लगा है. मामले की जांच में जुटी पुलिस का कहना है कि आरोपी ने नशे की हालत में इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया और बच्ची को मार दिया. फिलहाल पुलिस ने परिजनों का आश्वासन दिया है कि आरोपी को सख्त से सख्त सजा दिलाई जाएगी.

ये भी पढ़ेंः- कभी गैंगरेप के आरोपी से प्यार करती थीं नुसरत जहां, नाम उछला तो टूटा रिश्ता, वरना हो जाती शादी!

Most Popular