दुल्हन बन कर पहुंचा था अपनी प्रेमिका से मिलने, घूंघट उठाया तो खुल गयी पोल

0
212
girlfriend

भदोही। उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में अपनी प्रेमिका से मिलने गये युवक के लिए भारी पड़ गया। यह युवक दुल्हन बनकर अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंच गया था। पहले प्रेमिका के परिजनों ने समझा कि कोई सहेली मिलने आई होगी। सहेली के नाम पर उसे घर में जाने की अनुमति मिल गयी। इसी दौरान परिवार वालों को शक होने लगा। दुल्हन बने इस युवक को पकड़ कर घूंघट उठाया तो पोल खुल गई। तभी घर के बाहर पहले से खड़े दो बाइक सवार युवक उसको लेकर फरार हो गये। दुल्हन बन कर युवक जब अपने प्रेमिका से मिलने पहुंचा इस दौरान वह पुरी तरह से सजा हुआ था। युवक दुल्हन का लाल जोड़ा पहने हुए था। यह पूरा मामला जिले के एक गांव का है। जहां एक युवक अपनी प्रेमिका से मिलने लाल जोड़े में दुल्हन बनकर पहुंचा गया था। युवक के कंधे पर लेडीज पर्स और पैरों में महिलाओं का सैंडिल था। दुल्हन बनकर पहुंचे युवक को देखकर लग रहा था जैसे कोई नई नवेली दुल्हन हो। युवक के हावभाव और बोलने के अंदाज से वह पकड़ा गया।

ये भी पढ़ेंः-शादी की रात घर से भागी दुल्हन, प्रेमी के साथ पकड़ी गई, अब घरवालों से की ऐसी डिमांड

मंगलवार की दोपहर मौका देखकर दुल्हन के वेश में युवक प्रेमिका के घर में दाखिल हुआ था। उसे मालूम था कि दोपहर में घर पर कम लोग होते हैं। जब परिजनों को शक हुआ तो उन्होंने घूंघट उठाने का अनुरोध करने लगे। इसी दौरान युवक भागने लगा। उसे भागते देख लोगों ने उसे दौड़ाकर पकड़ लिया। उससे कड़ाई से पूछताछ शुरू हो गयी। इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने उसे दो चार थप्पड़ भी लगा दिये। इस दौरान दुल्हन बना युवक समझ गया कि उसकी जमकर पिटाई हो सकती है। मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने यह सब वाकया अपने मोबाइल कैमरे से रिकार्ड कर लिया।

घुंघट में रिकार्ड होता देख युवक घबराने लगा। अभी पूछताछ चल ही रही थी, तभी पास में पहले से खड़े युवक के साथी उसे बाइक से लेकर भागने में सफल हो गये। इस युवक के दो साथी पहले से ही तैयार खड़े थे। ज्ञात हो कि लोकलाज के चलते इस मामले की शिकायत पुलिस में नहीं की गई है लेकिन देखते ही देखते प्रेमी युवक का वीडियो जिले में तेजी से वायरल हो गया है।

ये भी पढ़ेंः-वरमाला डालकर दुल्हन के कदमों में दूल्हे ने झुकाया अपना सिर, जानें पूरा मामला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here