Tuesday, January 26, 2021
Home उत्तर प्रदेश सपा नेता के गनर की खुलेआम दबंगई, मुफ्त में नहीं मिला खाना,...

सपा नेता के गनर की खुलेआम दबंगई, मुफ्त में नहीं मिला खाना, तो ढाबे मालिक पर बरसाईं गोलियां

नेताओं से जुड़ी कई घटनाएं सामने आती हैं. अब एक हैरान कर देने वाली घटना दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा से सामने आई है. जहां समाजवादी पार्टी के पूर्व सांसद अक्षय यादव के गनर की दबंगई का मामला सामने आया है. सपा नेता के गनर ने खुलेआम अपनी दबंगई दिखाते हुए ढाबे मालिक पर गोलीबारी कर दी. चौंकाने वाली बात ये है कि, जब मालिक ने गनर को मुफ्त में खाना देने से इनकार किया तो वह बुरी तरह भड़क गया और ढाबे मालिक पर फायरिंग शुरू कर दी. साथ ही जमकर हंगामा भी मचाया. इतना ही नहीं गनर के साथियों ने भी खूब हंगामा काटा. किसी तरह ढाबे के मालिक ने अपनी जान बचाई.

पूरा मामला ग्रेटर नोएडा के कासना का है. जहां एक ढाबे पर सपा नेता अक्षय यादव का गनर अपने साथियों के साथ खाना खाने पहुंचा था. लेकिन खाना मुफ्त में नहीं मिलने पर उसने हंगामा मचा दिया और ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दी. गनर की इस हरकत से अफरा-तफरी मच गई औरSP leader Akshay Yadav gunner किसी तरह ढाबे के मालिक ने अपनी जान बचाई. इस दौरान वहां से गुजर रहे किसी राहगीर ने पुलिस को पूरी घटना की जानकारी दी और पुलिस फौरन घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस ने गनर और उसके साथियों को हिरासत में ले लिया है. इसके अलावा आरोपी गनर के पास से एक रिवाल्वर और दो एसयूवी गाड़ी बरामद हुई है.

पूरी घटना
पुलिस ने सपा नेता के गनर को हिरासत में लेकर जेल में डाल दिया है. वहीं पुलिस को ढाबे के मालिक ने बताया कि, शुक्रवार की रात उसका भाई अमित ढाबे पर बैठा था. इसी बीच सपा नेता रामगोपाल यादव के बेटे अक्षय यादव की सुरक्षा में तैनात गार्ड सोनू भाटी समेत अपने तीन साथियों के साथ ढाबे पर पहुंचा और खाना फ्री में खिलाने का दबाव बनाने लगा.

अमित ने जब खाना फ्री में देने से मना कर दिया तो पहले तो गार्ड और उसके साथियों ने जान से मारने की धमकी दी. फिर रिवाल्वर निकालकर गोलीबारी शुरू कर दी. सपा नेता के गनर पर आरोप है कि उसने रिवाल्वर निकालर गोलीबारी की और इस वारदात से ढाबे में बैठे लोगों में अफरा-तफरी का माहौल हो गया. गोलीबारी को देखते हुए लोग इधर-उधर भागने लगे और जान बचाने में कामयाब हुए. राहगीर की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने गनर समेत उसके साथियों को दबोच लिया है. आरोपी गनर को सलाखों के पीछे डाल दिया है. गोलीबारी की घटना में फिलहाल किसी के घायल होने की जानकारी सामने नहीं आई है. लेकिन लोगों में डर का माहौल जरूर पैदा हो गया है.

ये भी पढ़ेंः- लालू के बेटे के बाउंसर्स की दबंगई, कांवड़ियों को बुरी तरह से पीटा

Most Popular